Sunday, January 29, 2023
Homeसमाचारजनपदसंघीय समाजवादी फोरम के पार्टी प्रवेश कार्यक्रम में 501 लोगों ने ली...

संघीय समाजवादी फोरम के पार्टी प्रवेश कार्यक्रम में 501 लोगों ने ली सदस्यता

सगीर ए खाकसार

बढ़नी (सिद्धार्थ नगर), 5 अक्तूबर। संघीय समाजवादी फोरम  नेपाल ने बुधवार को यहाँ से सटे क़स्बा चनरौटा में शुभकामना आदान प्रदान एवम् पार्टी प्रवेश कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें प्रमुख अथिति के रूप में पार्टी के वरिष्ठ नेता अशोक कुमार राय तथा विशिष्ट अथिति के रूप में सांसद अभिषेक प्रताप शाह मौजूद रहे।

इस शुभकामना संदेश का आयोजन नेपाल में सबसे बड़े पर्व के रूप में मनाए जाने वाले पर्व दसहरा जिसे बड़ा दशैं के रूप में जाना जाता है के मौके पर एक दूसरे को मुबारकबाद देने के लिए किया गया था।इस मौके पर पार्टी को गतिशील और सुदृढ़ बनाने के मकसद से सदयता अभियान चलाकर पार्टी में भारी तादाद में लोगों को शामिल भी कराया गया।इस मौके पर कुल 501 नए लोगों ने पार्टी में शामिल होकर पार्टी को मजबूत बनाने का न सिर्फ संकल्प लिया बल्कि मधेसी समुदाय की हितों के लिए संघर्ष करने का भी हुंकार भरा।

fb45d56b-92d8-4d5a-b3bd-73de43cb9505

प्रमुख अथिति अशोक कुमार राय ने कहा क़ि पर्व आपस में सद्भावना बढ़ाने में सहायक होते हैं। सांसद अभिषेक प्रताप शाह ने कहा क़ि असत्य पर सत्य के विजय का प्रतीक यह पर्व हमेशा के लिए  हर दौर में प्रासंगिक रहा है।असत्य पर सत्य की लड़ाई भी रहती दुनिया तक जारी रहेगी। श्री शाह ने कहा सत्य परेशान हो सकता है लेकिन पराजित  कभी नहीं होगा। युवा मधेशी नेता अकरम पठान ने भी दसहरे की शुभकामना देते हुए सब के लिए मंगलमय की कामना की।

 इस मौके पर सहसराम यादव, राम बरन यादव, अब्दुल रसीद खान, बाबु राम कोरी, संदीप पांडेय,शैलेंद्र यादव,चन्द्रिका यादव आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।⁠⁠⁠⁠

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments