राज्य

सदन में उठाएंगे अमित हत्याकाण्ड का मामला:अजय कुमार लल्लू

अमित कुमार के परिजनों से मिले कांग्रेस विधायक दल के नेता अजय कुमार उर्फ लल्लू

सिसवा बाजार (महराजगंज), 27 मई।  अमित हत्याकाण्ड में अमित के परिजनों से 26 मई को मिलने के लिए  तमकुहीराज के विधायक व कांग्रेस विधायक दल के नेता अजय कुमार उर्फ लल्लू रजवल मदरहा पहुंचे। उन्होंने परिजनों से मामले को सदन में उठाकर न्याय दिलाने का आश्वासन दिया।
अमित के घर पहुंच परिजनों से मुलाकात कर अजय कुमार उर्फ लल्लू ने कहा कि प्रशासन पर दबाव बनाते हुए शीघ्र घटना के खुलासे का प्रयास करूँगा। उन्होंने इस हत्याकाण्ड को सदन में उठाने की बात कही।
दिन में लगभग 1 बजे अजय कुमार अमित के घर पहुंचे और अमित के पिता अशोक से हत्या की तहरीर तथा पोस्टमार्टम रिपोर्ट लेने के बाद न्याय दिलाने का आश्वासन दिया।उन्होंने कहा पुरे प्रदेश में अपराध चरम पर है।अपराधियों व गुंडों का हौसला बढ़ गया है। प्रतिदिन व्यापारियों की हत्या हो रही है जिससे पूरे प्रदेश का व्यापारी डरा व सहमा है। शासन प्रशासन अपराध व अपराधियों पर अंकुश लगाने में पूरी तरह से फेल है।उन्होंने कहा युवा व्यापारी अमित कन्नौजिया की दिन में 12 बजे निर्ममता पूर्वक हत्या कर दिया जाता है और प्रशासन के लोग हत्या के छह दिन बीत जाने के बाद भी खाली हाथ है। उन्होंने कहा अमित एक कुशल व्यापारी थे जिनकी हत्या से पूरा परिवार बिखर गया है। इस हत्याकांड को सदन में उठा कर परिवार वालों को न्याय दिलाऊंगा। इस दौरान उनके साथ कांग्रेस जिलाध्यक्ष आलोक प्रसाद, अन्य पिछड़ा वर्ग के जिलाध्यक्ष राजू कुमार गुप्ता, राकेश कुमार गुप्ता,ब्लॉक अध्यक्ष रिजवान अंसारी, विजय अंगारा, विजय तिवारी, प्रदीप सिंह, शिवनाथ गुप्ता,जलालुद्दीन अली,रहमत अली व छोटू मौजूद रहे।

Related posts