Monday, February 6, 2023
Homeसमाचारजनपदससुर की गोली मार हत्या की

ससुर की गोली मार हत्या की

गोरखपुर, 21 अक्टूबर।  कैंट इलाके के बेतियाहाता  में गुरुवार की रात एक व्यक्ति ने ससुर की गोली मारकर हत्या कर दी । मौके पर पहुँची पुलिस ने उसके हाथ से रिवॉल्वर छीन लिया था नही तो उसने पत्नी और बच्चे की भी हत्या कर दी होती।

यह घटना कैंट इलाके के पॉश कॉलोनी में रात लगभग 1 बजे घटित हुई। बेतियाहाता में रहने वाले घनश्याम शुक्ला ने अपनी बेटी नेहा की शादी अभिनव पाण्डेय से की है। नेहा अपने पति अभिनव पांडेय और अपनी दो बेटियों और एक बेटे के साथ बेतियाहाता मोहल्ले में ही पिता के घर से कुछ दूर पर के साथ रहती है। नेहा का पति अभिनव पाण्डेय शराब पीकर अक्‍सर घर आता था और पत्नी से झगड़ा करता था।शराब पीने से मना करने पर वह पत्नी और बच्चों की पिटाई भी करता था।

गुरुवार की देर रात भी वह कहीं से शराब पीकर घर आया। पत्नी के उलाहना देने पर उसने अपनी पत्नी नेहा को पीटा। नाराज पत्नी नेहा अपनी दो बेटियों और बेटे को लेकर अपने मायके में पापा के पास आ गई। इससे नाराज होकर कुछ ही पल बाद अभिनव पाण्डेय भी ससुर के घर आ गया। थोड़ी देर बातचीत के बाद अभिनव ने अपने को एक कमरे में बंद कर लिया।

मामले को गंभीर समझ घबराये नेहा के पापा घनश्याम शुक्ला ने पुलिस कंट्रोल के 100 नंबर पर कॉल किया।कुछ ही पल में कैंट पुलिस का अपाची दस्ता एक और दो के सिपाही घनश्याम शुक्ला के घर पहुंच गए। वे अभी कमरे में पहुंचे ही थे कि अचानक बंद कमरे से रिवॉल्वर लेकर अभिनव पाण्डेय निकला और ससुर घनश्याम शुक्ला को ताबड़तोड़ दो गोली मार दी। अपने सामने हुई इस घटना से हतप्रभ कुछ अन्य अनहोनी की आशंका में सिपाहियों ने फुर्ती दिखाते हुए अभिनव के हाथ से रिवॉल्वर छीन ली , नहीं तो नशे की हालत में उसने अपनी पत्नी और बच्चों की भी हत्‍या कर दी होती।⁠⁠⁠⁠

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments