Thursday, February 9, 2023
Homeसमाचारजनपदसाधू बाना वाले ठगों ने महिला के जेवर उड़ाए

साधू बाना वाले ठगों ने महिला के जेवर उड़ाए

निचलौल , जुलाई। निचलौल थाना क्षेत्र के ग्राम सिरौली में मंगलवार को दोपहर साधू बाना वाले दो लोगों ने बीमार पति के इलाज का झांसा दे एक महिला से जेवरात ठग फरार हो गए।
ग्राम सिरौली निवासी जंत्री गुप्ता लम्बे समय से बीमार चल रहे हैं। मंगलवार को दिन में डेढ़ बजे गेरुआ वस्त्र पहने दो युवक उनके घर आये और उनकी पत्नी को झांसे में लेकर तंत्र मंत्र द्वारा उनके पति को सप्ताह भीतर ठीक करने का भरोसा दिलाया। दोनों युवकों ने महिला को पीले वस्त्र में सवा किलो चावल लाने को कहा।  महिला द्वारा चावल देने पर उसमें सोने की दो जेवरात व कुछ सिक्के डालने को कहा। महिला ने ठगों के झांसे में आकर मंगलसूत्र व कान की बाली निकाल कर पोटली में डाल दिया।इसके बाद पुजा पाठ कर पोटली को घर के पूजा स्थल पर रखने की बात कहे और शनिवार को पोटली खोलने और उस चावल को बनाकर बीमार पति को खिलाने की बात कह कर चले गये। इस दौरान किसी काम से निचलौल बाजार बहू ने सास की बात सुनने के बाद पोटली खोलने की जिद्द की। सास के मना करने के बाद भी जब बहू ने पोटली खोली तो उसमें गहना न पाकर आवाक रह गयी। पोटली से गहना गायब होने की खबर सुनते ही उसकी सास बेहोश हो गयी।पीडितों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।
थानाध्यक्ष बीपी सिंह का कहना है कि मामले में कोई तहरीर नही मिली है अगर तहरीर मिलती है तो जांच कर कार्यवाही की जायेगी।⁠⁠⁠⁠

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments