Thursday, February 9, 2023
Homeसमाचारजनपदसिसवा और निचलौल में शहीद जवानों को दी गई श्रद्धांजलि

सिसवा और निचलौल में शहीद जवानों को दी गई श्रद्धांजलि

सिसवा / निचलौल (महराजगंज), 25 सितम्बर। उड़ी में सेना के कैम्प पर आंतकी हमले में शहीद जवानों को निचलौल और सिसवा में विभिन्न संगठनों ने कार्यक्रम आयोजित कर श्रद्धांजलि दी।

निचलौल डवलमेंट फोरम के तत्वाधान में शनिवार की देर शाम नगर के युवाओं ने कैंण्डिल मार्च निकाल कर उडी हमले के शहीदों को नमन करते हुये पाक के विरूध कठोर कार्यवाही की मांग की।

शनिवार की शाम गोरखपुर रोड स्थित एनडीएफ कार्यालय से निकली कैंण्डिल मार्च तहसील चौक होते मेंन तिराहा पहुंची जहा युवाओं ने सबसे पहले उडी हमले के शहीदों को नमन करते हुये उन्हे श्रद्धांजलि दी। इसके उपरान्त भारत माता और अमर सपूतों की जयकारों से पूरा नगर गूंज उडा। एनडीएफ प्रवक्ता नितीश कुमार ने कहा कि उडी हमला सेना के बेस कैम्प पर नही देश के स्वाभिमान पर हमला है।एक स्वर में एनडीएफ मेम्बरों ने प्रधानमंत्री से पाक के विरूध कठोर कार्यवाही की मांग की। इस दौरान सोनू सिद्धकी, नियाज खान, अभय तिवारी, आशीष पटेल, शमशाद सईयद गुड्डू ,आनन्द कुमार, अनिल कान्दू, रवि कुमार, जैकी मद्धेशिया, विनोद विश्वकर्मा, अमित अग्रहरी व छोटू आदि मौजूद रहे।⁠⁠⁠⁠

89df6991-ba1e-4959-97ac-5a0d51e3246d

सिसवा में गुरुवार की शाम कस्बे के मिश्रा छात्रावास के छात्रों ने शहीद जवानों को कैंडल जलाकर नमन करते हुये नवाज़ शरीफ़ का पुतला फूंका। क्षेत्र के डॉ कमल शर्मा इंटर कॉलेज बिसोखोर मदरहा के बच्चों ने भी श्रद्धांजलि सभा का आयोजन कर श्रद्धा सुमन अर्पित की। छात्रों ने कहा कि उड़ी आर्मी बेस में सो रहे जवानों पर पाकिस्तानी आतंकवादियों ने अन्धाधुन्ध फायरिंग कर यह साबित कर दिया कि पकिस्तान कभी भी भारतीय जवानों पर सामने से वार नहीं कर सकता है क्योंकि सामने से वार करने पर उन्हें भारतीय जवानों से मुंह की खानी पड़ेगी। इस दौरान विद्यालय के प्रबंधक आलोक शर्मा,अंसुल केसरी,राजकुमार कुशवाहा, अलाउद्दीन, अभिषेक, तैयब, नीरज शर्मा, पूजा, अदिति, भावना, निकिता,  मधु, नाजनीन, छात्रावास के व्यवस्थापक विजय शंकर मिश्र, विनय कन्नौजिया, अखिलेश निषाद, अपूर्व मिश्रा, अप्रजेश दूबे, पवन यादव, आलोक गुप्ता, देशराज गुप्ता, एज़ाज़ अहमद, खुर्शीद आलम, अमन गुप्ता, चन्द्रमोहन मिश्रा, सुधाकर यादव, आयुष विश्वकर्मा, आदित्य विक्रम यादव, संदीप यादव, मनीष राज सहित सैकड़ों छात्र मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments