Thursday, February 9, 2023
Homeसमाचारजनपदसिसवा नगर महोत्सव की तैयारी जोरों पर, नये वर्ष के आगमन पर...

सिसवा नगर महोत्सव की तैयारी जोरों पर, नये वर्ष के आगमन पर बच्चे दिखाएंगे जलवा

मिमिक्री कलाकार द्वारा पी एम मोदी के आवाज में संबोधन रहेगा आकर्षण का केंद्र

सिसवा बाजार (महराजगंज), 19 दिसम्बर। सिसवा कस्बे की सुप्रसिद्ध नगर महोत्सव के आयेजन की तैयारी जोर शोर से शुरू हो चुकी है। आयोजक मण्डल भी एक यादगार कार्यक्रम बनाने के लिये कमर कस चुका है।

यह नगर महोत्सव नव वर्ष के आगमन पर एक जनवरी को स्थानीय श्रीरामजानकी मन्दिर के प्रांगण में विगत कई वर्षों से सिसवा विकास समिति द्वारा आयोजित किया जाता रहा है। एक जनवरी 2017 को होने वाले सिसवा महोत्सव की तैयारियों के बाबत बात-चीत के दौरान समिति के अध्यक्ष एडवोकेट मनोज केसरी ने बताया कि समिति यह महोत्सव पिछले 2010 से लगातार सफलतापूर्वक आयोजित करती आ रही है। इस इस कार्यक्रम में स्थानीय एवं क्षेत्र के उभरते और प्रतिभावान नन्हे व युवा कलाकारों द्वारा गीत,संगीत,नृत्य,गायन,चेयर गेम, क्वीज, अंत्याक्षरी के साथ साथ देश प्रेम पर आधारित लघु एकांकी भी प्रस्तुत किये जाते हैं। कलाकारों का ऑडिशन टेस्ट ले कर कार्यक्रम में शामिल किया जाता है और प्रसिद्ध कलाकारों को भी अतिथि के रूप में आमंत्रित किया जाता है। इस बार महोत्सव में मिमिक्री कलाकार श्याम रंगीला उर्फ मोदी जी उपस्थित रहेंगे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवाज की नक़ल कर श्रोताओं का मनोरंजन करेंगे।
सिसवा नगर के विजेता प्रतिभागियों एवं क्षेत्र के उन लोगो को समिति द्वारा सम्मानित किया जायेगा जिनके वजह से सिसवा नगर का नाम रौशन होता है।
मनोज केसरी ने समिति के उद्देश्यों पर प्रकाश डालते हुए कहा कि समिति सामाजिक कार्यो में अग्रणी भूमिका का निर्वाह करने के लिए समर्पित है,समिति द्वारा सिसवा में मुक्ति धाम स्थल का निर्माण तथा भगवन भोले शंकर की 20 फीट की आकर्षक प्रतिमा स्थापित करने का कार्य चल रहा।इस सामाजिक कार्य में समिति के सदस्य संजय जायसवाल, अनुप जायसवाल, सुनील केसरी, राजेश रौनियार, उमेश जायसवाल, का विशेष सहयोग है।⁠⁠⁠⁠

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments