Wednesday, February 1, 2023
Homeसमाचारजनपदसिसवा महोत्सव के लिए ऑडिशन टेस्ट में प्रतिभागी हुए चयनित

सिसवा महोत्सव के लिए ऑडिशन टेस्ट में प्रतिभागी हुए चयनित

दूसरा ऑडिशन 27 को किया जायेगा

सिसवा बाजार (महराजगंज), 26 दिसम्बर। सिसवा विकास समिति के तत्वावधान में एक जनवरी को स्थानीय श्रीराम जानकी मन्दिर प्रांगण में होने वाले सिसवा महोत्सव को आकर्षण व भव्यता प्रदान करने के लिए मुम्बई के मिमिक्री स्टार, सारेगामा के विजेता, उपविजेता सहित आसपास के जनपदों के नामचीन कलाकारों को आमन्त्रित किया गया है। इसके लिए रविवार को हुए ऑडिशन टेस्ट में विभिन्न क्षेत्रों के कलाकारों का चयन किया गया।

bd24966a-14c1-43e2-8cc9-a0d3bb44a000
सिसवा विकास समिति व महोत्सव के अध्यक्ष मनोज केसरी ने बताया कि गत 6 वर्षों से हो रहे महोत्सव ने सिसवा में अपनी एक खास पहचान बनायी है। सातवें वर्ष आयोजित इस महोत्सव को विशेष आकर्षण व भव्यता प्रदान करने के लिये इस बार मिमिक्री के माध्यम से राहुल गांधी, अरविन्द केजरीवाल, प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी के आवाज़ों को हूबहू नकल करने वाले मुम्बई के मिमिक्री स्टार श्याम रंगीला उर्फ़ मोदी जी, सारेगामा के विजेता, उपविजेता स्टार, गायक सहित कई भोजपुरी सितारों को आमन्त्रित किया गया है जो महोत्सव में क्षेत्र के कलाकारों के साथ अपना जलवा बिखेरेंगे।
रविवार को ऑडिशन टेस्ट में सिसवा कस्बा सहित आस पास विभिन्न क्षेत्रों के प्रतिभागियों व बाल कलाकारों में गायन के लिये हिमांशु गुप्ता, राधे शर्मा, कार्तिकेय पाण्डेय, नीरज गुप्ता, एकल नृत्य में प्रियंका यादव, ऋतिक सर्राफ, राहुल, राज (डी), तथा ग्रुप डांस में हम है क्रेजी 5, शुभम खड्डा, फैंटास्टिक ग्रुप,
संजना, तथा तन्नू का चयन किया गया। इसके अलावा गायन, नृत्य, क्विज शो, आकर्षण शो, हास्य व्यंग्य आदि के लिए लगभग ढाई दर्जन कलाकारों का चयन किया गया।
निर्णायक मण्डल में मनोज केसरी, संजय जायसवाल, अनूप जायसवाल, सुनील केसरी, उमेश जायसवाल, राजेश रौनियार, प्रभाकर पाण्डेय, कुंवर गोंड आदि लोग शामिल रहे।⁠⁠⁠⁠

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments