Monday, December 5, 2022
Homebreaking newsसिसवा में किराना व्यापारी से 4 लाख की लूट

सिसवा में किराना व्यापारी से 4 लाख की लूट

सिसवा बाजार।(महराजगंज) 23 अक्टूबर. रविवार की रात आठ बजे कोठीभार थानाक्षेत्र के ग्राम सभा गुरली रमगढ़वा पुल के पास  कुशीनगर जनपद के खड्डा से तगादा कर वापस लौट रहे किराना व्यापारी से दो बाइक पर सवार 6 अज्ञात बदमाशों ने रिवाल्वर दिखा 4 लाख रूपये लूट लिए.

 कस्बे के वार्ड नंबर 14 काली मंदिर रोड निवासी थोक किराना व्यापारी शिव अग्रवाल के पुत्र रवि अग्रवाल रविवार की दोपहर अपने ड्राइवर के साथ पिकअप से कुशीनगर जनपद के खड्डा में किराना व्यापारियों से तगादा करने के लिए गए थे। बाजार में तगादा करने में रवि को देर हो गई और रवि करीब पौने आठ बजे घर के लिए वापस निकले। अभी कोठीभार थानाक्षेत्र के गुरली पुल के पास पहुंचे थे कि तभी पीछे की तरफ से ओवरटेक कर दो पैशन प्रो बाइक पर सवार 6 अज्ञात बदमाशों ने पिकअप जीप के चालक को रिवाल्वर दिखाकर गाड़ी को रोक लिया। चालक अभी कुछ समझ पाता कि दो बदमाश चालक का दरवाजा खोल उसे नीचे उतार कर मारने लगे। दो बदमाश रवि की तरफ पहुंच रिवाल्वर की नोक पर रुपयों से भरा बैग ले लिया और रिवाल्वर लहराते हुए भाग निकले।

व्यवसायी शिव अग्रवाल के साथ एक वर्ष पहले भी लूट के दो प्रयास हो चुके है। एक बार खडडा से आते समय रेल गाडी में बदमाशों ने बैग छीनने का प्रयास किया था. शिव अग्रवाल ने बैग न छोड़ बदमाशो से संघर्ष करने लगे तो बदमाश कट्टे से फायरिंग करते हुए भाग निकले. तीसरे प्रयास में व्यवसायी के पुत्र के साथ बदमाशो ने लूट की घटना को अंजाम दे दिया। इसके बाद रवि ने घटना की सूचना तुरंत कोठीभार पुलिस सहित अपने पिता को दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने तफ्तीश शुरू कर दी। इस संदर्भ में थानाध्यक्ष मनीष कुमार सिंह ने बताया कि व्यापारी से लुटे हुए बैग में चार लाख रूपये थे. तफ्तीश जारी है. जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments