Monday, February 6, 2023
Homeसमाचारजनपदस्कूल के चपरासी ने बच्चे को शौचालय में बंद कर पीटा

स्कूल के चपरासी ने बच्चे को शौचालय में बंद कर पीटा

100 नंबर डायल करने के बावजूद नहीं पहुंची पुलिस 

लखनऊ, 4 अक्तूबर। थाना सरोजनी नगर लखनऊ के एक स्कूल मे एक चपरासी ने 10वीं के छात्र को शौचालय के कमरे में करीब आधा घंटा तक बंद कर दिया शोर मचाने पर जब कमरा खोला गया तो उसकी हालत काफी गंभीर पायी गई। अगर कुछ और देर हो जाती तो एक बहुत बड़ी घटना हो जाती है। उसके बाद भी चपरासी ने उसे गाली देते हुए बुरी तरीके से मारा पीटा और उसे विद्यालय न आने की धमकी भी दो डाली ।घर पहुंचकर बच्चा ने घटना अपनी मां को बताया परिजनों ने इसकी सूचना 100 नंबर पर पुलिस को दी लेकिन पुलिस मौके पर नहीं पहुंची।
सरोजिनी नगर थाना लखनऊ निवासी गायत्री मिश्रा ने थाना प्रभारी को पत्र देकर सेंट थामस स्कूल के प्रबंधक समेत चपरासी पर अपने लड़के को जान से मारने का आरोप लगाया है ।उन्होंने कहा है कि मेरा लड़का अंजनी मिश्र 10 में पढ़ता है आज सोमवार को स्कूल के चपरासी ने उसे शौचालय की के कमरे में करीब आधे घंटे तक बंद कर दिया। उसके बाद उसे बाहर मारा पीटा और उसे विद्यालय ना आने की धमकी दी। उन्होंने अपने बच्चे की भविष्य के लिए स्कूल के प्रबंधक चपरासी के ऊपर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है ।

2 दिन के बाद भी नहीं पहुंची पुलिस एक तरफ शासन का आदेश है कि 100 नंबर डायल करने पर पुलिस तत्काल घटना स्थल पर पहुंच जाएगी वहीं मुख्यमंत्री का आदेश बेअसर होता नजर आ रहा है परिजनों ने 100 नंबर पर डायल किया 2 दिन बीत गए लेकिन अभी तक पुलिस नहीं पहुंची है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments