Wednesday, May 31, 2023
Homeसमाचारसड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत, एक...

सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत, एक दर्जन घायल

गोरखपुर , 22 मई। गोरखपुर जिले के के बेलीपार थाना क्षेत्र के गोरखपुर-वाराणसी राष्ट्रीय राजमार्ग पर जीतपुर गांव के पास 21 मई को टाटा सफारी कार व रोडवेज बस की टक्कर में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। यह हादसा टाटा सफारी कार का टायर फटने के बाद उसके असंतुलित होकर बस से टकराने से हुआ।
हादसे में बस में सवार 12 यात्री भी घायल हुए जिनको इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया।

थाना बेलीपार के जीतपुर और चनउर के पास स्थित मरवड़िया कुआँ के पास 21 मई को अपराह्न साढ़े तीन बजे एक बस और सफारी में भीषण भिड़ंत हो गयी। जिससे सफारी के परखच्चे उड़ गए। सफारी में कुल 4 लोग सवार थे जिसमें 3 लोगों की मौके पर मृत्यु हुई। यह सभी एक ही परिवार के थे। एक अन्य व्यक्ति बुरी तरह घायल हो गया जिसे जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहाँ उसे पहले मेडिकल कालेज रेफर किया गया। बाद मेन उसे इलाज के लिए लखनऊ ले जाया गया।
सफारी बड़हलगंज क्षेत्र के दुबौली गांव की बताई जा रही है। इस गाँव के आलोक दूबे पुत्र मोतीलाल दूबे अपनी दादी छोहाड़ी देवी पत्नी राम अवध दूबे, अपनी बूआ मीरा देवी पत्नी हरिराम पांडेय और फूफेरे भाई केशव पाण्डेय के साथ सफारी गाडी से अपनी दादी के इलाज के लिए गोरखपुर जा रहे थे।
इस दर्दनाक हादसे में सफारी चला रहे चालक आलोक, उनकी दादी छोहाड़ी और बुआ मीरा देवी की मौके पर मौत हो गई जबकि केशव घायल हो गए।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments