Thursday, February 2, 2023
Homeसमाचारजनपदहाइवे लुटेरों ने 3 को घायल कर एक करोड़ का राजनीगंधा पान...

हाइवे लुटेरों ने 3 को घायल कर एक करोड़ का राजनीगंधा पान मसाला सहित ट्रक लूटा

गोरखपुर , 1 जून।  गुआहाटी और सिलीगुड़ी से फरीदाबाद जा रही दो ट्रकों के ड्राइवर खलासी को बंधक बनाकर गोरखपुर जिले के खोराबार इलाके के फोरलेन बाईपास पर लूट लिया। लुटेरे एक करोड़ से अधिक रुपए का गुटका लदी ट्रक लूटकर फरार हो गए।
फरीदाबाद स्थित ईस्टर्न इंडिया ट्रांसपोर्ट कंपनी का चालक रणजीत सिंह अपने बेटे वीरभद्र के साथ सिलीगुड़ी से ट्रक में कबाड़ लोड कर फरीदाबाद के लिए निकल। दूसरी तरफ गुआहाटी से इसी ट्रांसपोर्ट कंपनी का चालक ब्रिजेश सिंह अपनी ट्रक पर रजनीगंधा पैन मसाला लोड कर चला। दोनों ट्रक चालक यूपी बॉर्डर पर एक साथ निकले।
दोनों ट्रकें गोरखपुर जिले के खोराबार इलाके के फोरलेन बाईपास पर जगदीशपुर चौकी इलाके में विष्णु ढाबा के समीप रात एक बजे पहुंची थी। इसी बीच पीछे से आई ट्रक ने दोनों ट्रकों को ओवरटेक करते हुए फोरलेन पर क्रास कर खड़ी कर दिया। 10 चक्का ट्रक से उतरे 15 की संख्या में बदमाशों ने असलहे के बल पर दोनों ट्रक चालकों और एक के बेटे को बंधक बना लिया। बदमाशों ने दोनों के पास रखा 25 हजार नकद और दोनों ट्रकों को लूट लिया।
बदमाशों ने तीनों का हाथ पैर बांध कर पीटा और फिर उन्हें विष्णु ढाबे के समीप फोरलेन सड़क से दो सौ मीटर दूर खेत में फेंक दिया। इसके बाद दोनों ट्रक लेकर फरार हो गए। कबाड़ लगे ट्रक को बदमाशों ने कुछ दूर आगे ले जाकर खोराबार इलाके में ही छोड़ दिया। रजनीगंधा लड़ी ट्रक लेकरलुटेरे फरार हो गए। चालक ब्रजेश के मुताबिक, उसकी ट्रक में एक करोड़ से अधिक का माल था। खोराबार पुलिस इस मामले में अज्ञात ट्रक सवार बदमाशों के विरुद्ध डकैती का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments