जनपद

आंधी-पानी ने स्मृति ईरानी के कार्यक्रम में खलल डाला

तेज हवाएं  उत्तर प्रदेश की सत्ता में बदलाव का संकेत- स्मृति ईरानी 

गोरखपुर, 28 मई। भाजपा सरकार के दो वर्ष पूरा होने के उपलक्ष्य में शनिवार को मंगलम मैरेज हाउस तारामंडल में आयोजित विकास कार्यक्रम दोपहर में आई आँधी -पानी के कारण व्यवधान पड़ा और कार्यक्रम को जल्दी समाप्त करना पड़ा।

बतौर मुख्य अतिथि भाग लेने आई स्मृति ईरानी के भाषण शुरू होने के तीन मिनट बाद तेज हवाएं चलने लगी जिससे पंडाल में अंधेरा हो गया। शामियाना उखड़ने लगा। मौके की नजाकत को देखते हुए उन्होने संबोधन जल्दी समाप्त कर दिया। कार्यक्रम में 45 लाभार्थियों को गैस कनेक्शन बांटा जाना था जिसे ब्लाक प्रमुख एव भाजपा नेता विपिन सिंह ने वितरित किया।

केन्द्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि केंद्र सरकार व  पीएम नरेन्द्र मोदी जनता के विश्वास का प्रतीक है। सहारनपुर में पीएम मोदी ने भाषण में कहा था कि संगठन ने जो कार्य किया है उससे प्रदेश में एक तूफान से आयेगा और मैं देखकर रही हूं जो ये तेज हवायें चल रही है सत्ता में बदलाव व परिवर्तन का संकेत है।
विशिष्ट अतिथि केंद्रीय जहाजरानी राज्य मंत्री पी राधाकृष्णन ने कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी को सपोर्ट करें। बीजेपी को प्रदेश में लायें। उन्होंने बताया कि रोड इंफ्रास्ट्रक्चर को सुधारने के लिए अगले दो सालों में 70 करोड़ का निवेश करेंगे। अध्यक्षता कर रहे सांसद योगी आदित्यनाथ ने कहा कि केंद्र सरकार की योजनाओं में प्रदेश सरकार सबसे बड़ा रोड़ा है। विध्वंसकारी सोच के साथ प्रदेश सरकार कार्य कर रही है। सपा सरकार को एजेंडा साम्प्रदायिक है। इस मौंके पर सांसद कमलेश पासवान, उपेन्द्र दत्त शुक्ल, विधायक संत प्रसाद, अंजू चौधरी सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

इससे पूर्व स्मृति ईरानी ने सरमाउंट स्कूल में बीजेपी कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों के साथ बैठक की । मीडिया को भी बैठक से  दूर रखा गया। उन्होने सर्किट हाउस में केंद्र सरकार की योजनाओं पर विभिन्न अधिकारियों के साथ बैठक की जिसमें  डीएम से लगायत तमाम अधिकारी मौजूद रहे।

Related posts