जनपद

उद्योग व्यापार मण्डल ने प्रांतीय समिति की बैठक, बिजली विभाग की समस्याओं पर चर्चा की

गोरखपुर, 23 अक्टूबर. गोरखपुर उद्योग व्यापार मण्डल व युवा उद्योग व्यापार मण्डल की बैठक 22 अक्टूबर को रात 8 बजे न्यू कालोनी शाहपुर में गोरखपुर युवा उद्योग व्यापार मण्डल के अध्यक्ष मनीश सक्सेना के आवास पर जिलाध्यक्ष सीताराम जायसवाल की अध्यक्षता में  हुई।
बैठक का संचालन करते हुए प्रांतीय मंत्री एवं महानगर अध्यक्ष सत्य प्रकाश सिंह ‘ मुन्ना ’ ने आगामी 30 अक्टूबर को ललितपुर में होने वाले उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मण्डल की प्रांतीय कार्यसमिति की बैठक में होने वाले विचारणीय विषयों की जानकारी दी औरअधिकाधिक संख्या में लोगो के बैठक में सम्मिलित होने की अपील की।
बैठक में महानगर महामंत्री बैजनाथ जायसवाल एवं संगठन मंत्री नरेश बजाज ने संगठन को गतिशील बनाने हेतु क्षेत्रीय बैठक  के आयेजन की महत्ता पर प्रकाश डाला। बैठक में उपस्थित महानगर उपाध्यक्ष प्रकाश सिंह अनिल एवं महानगर कोशाध्यक्ष परमेश्वर जी ने विद्युत विभाग की मनमानी , समय से बिलों का न आना एवं उपभोक्ताओं को उत्पीडित किए जाने की समस्या से अवगत कराया एवं संगठन को इस समस्याओं के निराकरण कराने की अपील की।
जिलाध्यक्ष एवं संयुक्त व्यापार मण्डल के संयोजक सीताराम जायसवाल ने कहा विद्युत की समस्या जो लोगो ने रखी हैं उसका समाधान जिलाधिकारी की अध्यक्षता में होने वाली व्यापार बन्धु की बैठक में रखकर इसका समाधान कराया जायेगा. बैठक में मुम्बई में एमएनएस नेता राज ठाकरे के आहवान पर रेहडी पर कार्य करने वाले यूपी एवं बिहार के लोगो को भयाक्रान्त करने की कार्यवाही की निन्दा की और केंद्र सरकार से माॅग की कि ऐसे अराजक तत्वों पर कडी कार्यवाही की जाये।
इस अवसर पर युवा उद्योग व्यापार मण्डल के अध्यक्ष मनीष सक्सेना एवं उपाघ्यक्ष अतुल मित्तल ने कहा कि हमारे साथी महानगर एवं जिले के साथ कन्धे से कन्धा मिलाकर समस्त व्यापारिक समस्याओं के समाधान की दिशा में संघर्षरत रहेंगें।
बैठक में राजकुमार सिंह, रामवृक्ष गुप्ता, सतीश्वर सिंह, राम विनय सिंह, मनोज अग्रहरी, युवराज सक्सेना, पुनीत पाण्डेय, राजेश वर्मा आदि लोग उपस्थित थे।

Related posts