जनपद

पत्रकारों से दुर्व्यवहार करने वाले कोतवाल को निलम्बित करने की मांग

बृजमनगंज (महराजगंज), 16 मई। जर्नलिस्ट प्रेस क्लब महराजगंज की फरेन्दा तहसील इकाई संघ ने आज तहसील दिवस पर फरेन्दा में ए  पुलिस अधीक्षक और जिलाधिकरी को ज्ञापन देकर फरेन्दा कोतवाल एस के सिंह पर पत्रकारो को अपमानित करने का आरोप लगाया और उन्हें निलंबित करबे की मांग की।

ज्ञापन में पत्रकारों ने कहा है कि कोतवाल फरेंदा किसी भी पत्रकार का फोन रिसीव नहीं करते और अगर रिसीव भी करते है तो किसी भी मामले की स्पष्ट जानकारी नही देते। यही नहीं पत्रकारो के लिए पर अपमानित शब्दों का इस्तेमाल करते है। पुलिस के खिलाफ लिखने वाले पत्रकार पर  अगर किसी पत्रकार पर वह बेबुनियाद आरोप लगा कर थाने मे बंद करके पीटने और जेल भेजने का काम भी उनके द्वारा किया गया है । जब  फरेन्दा क्षेत्र मे पत्रकार नही सुरक्षित हैं तो वहां  आम नागरिक की सुरक्षा कैसे हो सकती है। इसका अंदाजा यहाँ के कोतवाल के रवैये से लगाया जा सकता है।

IMG-20170517-WA0001

पत्रकारों ने कहा कि एक तरफ जंहा प्रदेश में भाजपा की योगी सरकार द्वारा प्रदेश मे कानून का राज स्थापित करने की बात कही जा रही है वंही दूसरी तरफ कोतवाल द्वारा पत्रकार से दुर्व्यवहार किया जा रहा है।
इस अवसर पर जर्नलिस्ट प्रेस क्लब की फरेन्दा इकाई संघ अध्यक्ष प्रदीप अग्रहरि, मुकेश सिन्हा, जिला उपाध्यक्षय सुधेश मोहन श्रीवास्तव, संतोष जायसवाल, विश्वामित्र, जयसिंह, प्रमोद गोंड, गौतम श्रीवास्तव, सुनील मणि त्रिपाठी, सनद त्रिपाठी, राकेश सहनी, बीएल मौर्या सहित सभी पदाधिकारि और सदस्य उपस्थित रहे।

Related posts