राज्य

मायावती में दम हो तो सामान्य सीट पर हमसे चुनाव लड़कर दिखलायें: स्वाती सिंह

गोरखपुर , 18 दिसम्बर। बीजेपी महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष स्वाती सिंह  ने एक बार फिर बसपा सुप्रीमो को चुनाव लड़ने की चुनौती दी है। आज गोरखपुर में उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि चूंकि मैं सुरक्षित सीट से चुनाव नहीं लड़ सकती। इसलिए मेरा आग्रह है कि बसपा सुप्रीमो सामान्य सीट से मेरे खिलाफ चुनाव मैदान में आकर दिखाये।

स्वाती सिंह भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा के सम्मलेन में भाग लेने गोरखपुर आयीं थीं। यह आयोजन महानगर के सरस्वती विद्या मंदिर में किया गया था। इस मौके पर मीडिया से बात करते हुए महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष स्वाति सिंह ने कहा कि बीजेपी ही एक ऐसी पार्टी है जो महिलाओं का सम्मान करती है। उन्होंने कहा कि इस सम्मलेन का उद्देश्य है कि महिलाओं के लिए मोदी जी ने जो सपना देखा है महिलाओं के लिए वह जनता तक जाए।

29613287-6a64-4fe4-96c0-9b570a7e7d32

महिलाओं को बीजेपी से टिकट मुद्दे पर उन्होंने कहा कि जो महिला प्रत्याशी योग्य होगी उसको जरूर टिकट दिलाने का प्रयास होगा। बसपा अध्यक्ष मायावती के खिलाफ आग उगलते हुए उन्होंने कहा कि मायावती महिला हैं लेकिन महिलाओं का सम्मान नहीं करती। नोट बंदी से सबसे ज्यादा दिक्कत मायावती जी को हो रही है। उन्होंने कहा की दम हो तो मायावती जी सामान्य सीट से लड़कर दिखाये मैं उनके खिलाफ ताल ठोकूंगी। कहा कि देश के प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश में पुरानी नोटों को बंद कर महिलाओं की और इज्जत बढ़ा दी है क्योकि महिलाओं ने घर खर्च के लिये मिले पैसों में से बचत कर उसका उपयोग आज अपने घर के खर्च में लगाकर और इज्जत पा रही हैं। भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है जो महिलाओं को 30 फीसदी आरक्षण की बात करती है। पार्टी में हर धर्म की महिलाओं का सम्मान है। अगर 2017 के विधान सभा चुनाव में भाजपा की सरकार बनती है तो उसमें आधी आबादी का बड़ा योगदान होगा। इसके लिये महिलाओं को आगामी चुनाव में बढ़ चढ़कर भाजपा के पक्ष में योगदान करना होगा।

438c5266-4446-4abf-bd2e-0dc32eaa5c96

उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के शासन काल में महिलाओं का हित सुरक्षित नहीं है। सपा शासन काल में महिलाओं पर अत्याचार और उत्पीड़न बढ़ा है। प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव हर मुद्दे पर फेल है। बहुजन समाजपार्टी की अध्यक्ष मायावती को जनता जान चुकी है। उनके बारे में सब जान चुके हैं कि वह जनता के अधिकारों को बेचकर जो नोट इकट्ठा की हैं, वह नोटबंदी के बाद रद्दी हो गये हैं। जिस कारण वह खिसियानी बिल्ली खम्भा नोचे की तर्ज पर नोटबंदी का बेसुरा विरोध कर रही हैं। अगर पार्टी हमें चुनाव लड़ने के लिये मायावती के खिलाफ चुनाव मैदान में उतारती है,तो मैं चुनाव लड़ने के लिये तैयार हूं।

Related posts