समाचार

बाइक सवार बदमाशों ने महराजगंज में व्यापारी से 2 लाख रुपया लूटा

महराजगंज, 11 मई।  फरेन्दा रोड स्थित पंजाब नेशनल बैंक की शाखा से पैसा निकालने आये गल्ला व्यवसायी से दिनदहाडे दो लाख रूपये लूट कर बाइक सवार बदमाश फरार हो गये।

लुटेरों की शिनाख्त के लिये पीएनबी बैंक के सीसीटीवी कैमरे के फुटेज की भी मदद ली जा रही है।
महराजगंज सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम सभा सोहरौना राजा निवासी गल्ला व्यवसायी रामप्रवेश अपने भतीजे अखिले के साथ पैसा निकालने आज फरेन्दा रोड स्थित पीएनबी बैंक आये हुये थे। दोपहर करीब पौने तीन बजे बैंक से पैसा निकाल कर भतीजे के साथ वह बाहर निकले। इस बीच भतीजा किसी करणवश पुनः बैंक में चला गया और रामप्रवेश पैसा लेकर अपनी बाइक की डिग्गी में रखने लगे। इसी बीच पहले से घात लगाये एक बदमाश व्यवसायी को धक्का दे उनके हाथ से पैसों से भरा पैकेट लेकर भाग निकला। जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक पीछे से बैकप दे रहा लुटेरे का बाइक सवार साथी ब्लैक कलर की एक रेसर बाइक पर वहां आया और लुटेरे को बाइक पर बैठा कर फरार हो गया।

घटना की सूचना मिलते ही डायल 100 व मुकामी पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गयी। घटना की सूचना पाकर एसपी प्रमोद कुमार भी मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का जायजा लिया और व्यापारी से घटना के बावत जानकारी ली। लुटेरों की शिनाख्त के लिये बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी खंगाली जा रही है।इस मामले में गल्ला व्यवसायी ने पुलिस को तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है। देर शाम पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर मामले की तहकीकात में जुट गयी।
इस सबंध में एसपी प्रमोद कुमार का कहना है घटनास्थल का उन्होंने खुद जायजा लिया है। मामले की तहकीकात की जा रही है। पुलिस जल्द घटना में शामिल अभियुक्तों को दबोच लेगी।

Related posts