यूपी विधानसभा चुनाव 2017

भाजपा का बिहार से भी ज्यादा बुरा हाल होगा -मायावती

सिद्धार्थनगर , 22 फरवरी। बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने आज जिला मुख्यालय पर जिला जेल के सामने एक सभा को संबोधित करते हुए भाजपा पर करारा हमला किया और कहा कि भाजपा की बिहार से भी ज्यादा बुरी हालत उत्तर प्रदेश में होगी। तीन चरणों के मतदान में बीएसपी सबसे आगे है और इसको बीजेपी ने अंदर ही अंदर स्वीकार कर लिया है ओर अब वह दूसरे नंबर पर आने के लिए सपा-कांग्रेस से लड़ रही है।

सिद्धार्थनगर में बसपा की सभा

सिद्धार्थनगर में बसपा की सभा

बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि  बीजेपी मुख्यमंत्री का चेहरा घोषित करने की हिम्मत नहीं कर पाई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद को गोद लिया बेटा व सेवक बताकर नाटक बाजी कितना भी करें लेकिन यहाँ की जनता अब इनको वोट नहीं देगी। अब वह अपनी बेटी को ही वोट देगी। बीजेपी के लोगो की जुमलेबाजी की वजह से लोग अब इस पार्टी को जुमलेबाजी पार्टी के नाम से कहने लगे हैं। नरेंद्र मोदी ने कहा था कि काला धन लाकर यहाँ के गरीबो को 15-20 लाख रूपये देंगे लेकिन उन्होंने इस वादे को भी पूरा नहीं किया।

उन्होने केंद्र सरकार पर बिना तैयारी किए नोटबन्दी करने का आरोप लगते हुए कहा कि नोटबंदी से जनता को बहुत पीड़ा हुई और लाखो लोग बेरोजगार हो गए। नोटबन्दी से पहले ही भाजपा ने नेताओं व पूंजीपतियों का पैसा सुरक्षित कर लिया।   बीजेपी दलित विरोधी पार्टी है। रोहित वेमुला कांड इसका उदहारण है।यदि बीजेपी जीत गयी तो आरक्षण  खत्म कर देगी।

सपा को निशाने पर लेते हुए  मायावती ने कहा कि मुलायम ने  पुत्र मोह की वजह से जिस प्रकार शिवपाल को अपमानित किया है उससे शिवपाल खेमे के लोग अखिलेश को जरूर नुकसान पहुंचाएंगे। इस चुनाव में दोनों खेमा एक दूसरे को हराने के लिए लड़ेंगे जिताने के लिए नहीं। उन्होने ने कहा कि अखिलेश सरकार के अधिकतर काम बसपा के ही हैं जिनका नाम बदलकर चलाया जा रहा है।                   प्रदेश सरकार सरकारी धन का दुरुपयोग कर मीडिया में प्रचार करा रही है।

 

 

Related posts