राज्य

बुआ-भतीजे की लूट से प्रदेश को मुक्त कराएगी भाजपा-अमित शाह

महराजगंज में भाजपा की परिवर्तन रैली
महराजगंज। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने आज यहां जीएसवीएस कालेज के मैदान पर परिवर्तन रैली को सम्बोधित करते हुए कहा कि भाजपा उत्तर प्रदेश को बुआ-भतीजे की लूट और अराजकता से मुक्त करा कर देश का नम्बर वन बनाएगी।
उन्होंने कहा कियह परिवर्तन यात्रा यूपी में सत्ता और व्यवस्था का परिवर्तन कर भारतीय जनता पार्टी की ठोस और मजबूत सरकार बनाने जा रही है। बलियां की वीर भूमि से चली यह यात्रा शिब्बन लाल सक्सेना के क्रांतिकारी भूमि पर परिवर्तन का नया अध्याय लिखेगी।
श्री शाह ने कहा कि देश बदल रहा है। नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा सरकार ने गांव, गरीब, किसानों, नौजवानों, महिलाओं के हित में तमाम योजनायें चलाईं। विकास को गति देने के लिये भ्रष्टाचार का समूल नाश करते हुये नोटबंदी कर काले धन रखने वालो के नोटों की गड्डी को रद्दी बना दिया तो समूचा विपक्ष प्रधानमंत्री के विरोध में उतर गया और हमारे नोटबंदी के खिलाफ ये भ्रष्टाचारी देश बंदी बुलाने लगे लेकिन देश की महान जनता ने इन भ्रष्टाचारियों को मुंहतोड जवाब देने का काम किया।
सपा के पारिवारिक कलह पर तंज कसते हुये उन्होंने कहा कि लूट के पैसों के बंदरबांट के लिये छिडी चाचा-भतीजे की जंग नोटबंदी के साथ ही बंद हो गयी तो वहीं जनता से दूर हो चुकी भतीजे की बुआ को अचानक बैकों के बाहर खडे लोगों का दर्द दिखने लगा और वह नोटबंदी की खिलाफत में जुट गयी। लेकिन वह नहीं जानती कि प्रदेश की जनता अब उनके इस फरेब में आने वाली नही है। जनता प्रदेश को विकास के रास्ते पर ले जाने के लिये भारतीय जनता पार्टी के साथ मिल कर प्रदेश को भय भुख और भ्रष्टाचार से मुक्त करा कर उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने जा रही है।

Related posts