जनपद

बैंक मैनेजर और कैशियर को जान से मारने की धमकी

लेहड़ा (महराजगंज), 19 नवम्बर। लेहड़ा बाजार में पूर्वांचल ग्रामीण बैंक में आज एक व्यक्ति ने बिना लाइन में लगे भुगतान मांगने देने से इंकार किए जाने पर बैंक मैनेजर और कैशियर को गाली देते हुए जान से मारने की धमकी दी ।
खाता धारको ने बताया की रोज की तरह बैंक समय से खुला और सभी लोग नियमानुसार लाइन लगाकर पैसा लेने के लिए खड़े हो गए। इसी बीच  ग्रामसभा फुलमनहा टोला लेहड़ा बाजार खास निवासी अहसान खान बैंक में आया और सीधे कैश काउंटर पर जाकर पैसा मागने लगा। बैंक कैशियर और शाखा प्रबंधक ने उनको लाइन में लगने को कहा। इसी बात पर शाखा प्रबंधक को गाली-गलौज करते हुए, नौकरी से हटवाने और जान से मारने की धमकी देने लगा। जब इसका विरोध लाइन में खड़े उपभोक्ताओं ने किया तब वह से वह भाग निकला।
शाखा प्रबंधक प्रवीण कुमार विश्वास ने बताया की अहसान खान पिछले तीन दिनों से बैंक में आते है और दुसरो का पैसा बिना लाइन के निकलवाने का प्रयास करते है। हरदम झगड़ा कर बैठते है। इस बात की शिकायत हमने वरिष्ठ अधिकारी और थानाध्यक्षय को कर दिया है।
थानाध्यक्षय गिरिजेश तिवारी ने बताया की प्रबधक के सुचना देने के बाद पुलिस तैनात कर दिया गया।  ग्रामीणों की तहरीर भी मिल गई है। जांच कर कार्यवाही की जायेगी।
इस मामले में  ग्राम प्रधान अमित पासवान, प्रधान प्रतिनिधि रामपाल चौधरी, जिला पंचायत सदस्य जितेन्द्र शर्मा, शाह आलम, रुस्तम खान, राज कुमार, हसमूल, राजेन्द्र, ननिता, सन्तराम, राममिलन, ओमप्रकाश, मो0 हुसेन, सहिद, गुलाबी, गीता सहित आदि लोगो ने थाने पर तहरीर देकर  कार्यवाही करने की मांग की है।

Related posts