जनपद

आदिल अमीन पीस पार्टी के जिलाध्यक्ष बने 

गोरखपुर, 12 सितम्बर । पीस पार्टी की जिला इकाई में उप्र चुनाव से पहले उठा पटक जारी हैं। इसी बीच आज पार्टी के प्रदेश सचिव नवीनत सिंह ने प्रेस क्लब में आदिल अमीन को गोरखपुर का जिलाध्यक्ष , जहांगीर को महानगर अध्यक्ष व अरुण कुमार सिंह को मंडल प्रभारी घोषित किया ।
कुछ दिनों पहले पार्टी कार्यकर्ता सम्मेलन में राष्ट्रीय अध्यक्ष डा. मो. अय्यूब के शिरकत न करने की वजह से जिलाध्यक्ष समेत पूरी कार्यकारिणी ने त्यागपत्र दे दिया था। पार्टी छोड़ने वालों ने पार्टी पर कार्यकर्ताओं की उपेक्षा व ग्रामीण गोरखपुर पर बिना सलाह मश्वरा के प्रत्याशी घोषित करने की बात कहीं थीं।

आज घोषित पदाधिकारियों ने पूर्व जिला अध्यक्ष की हरकत को बचकाना कहा। कहा कि जब धारा 144 लागू थी तो सभा कैसे होती। पार्टी में ना होने के बाद अखबारों में पार्टी की तरफ से विज्ञापन देने पर पूर्व जिलाध्यक्ष पर कार्यवायी करने की बात कहीं गयी।
पार्टी के महानगर अध्यक्ष ने कहा कि बीजेपी या कोई भी पार्टी हमारी शर्तें मान लें एवं पार्टी विचारधारा को अपना लें तो हम गठबंधन को तैयार हैं। एआईएमआईएम के वजूद पर कहा कि नई पार्टी है हमारे मुकाबले में नहीं हैं। एआईएमआईएम में भीड़ एक शख्सियत की वजह से हो रही हैं। उस पार्टी को अपना वजूद तलाश करना हैं ।
इत्तेहाद फ्रंट से अलग होने के सवाल पर पार्टी के प्रदेश सचिव नवनीत सिंह ने कहा कि उन्हें इसके बारे में कोई जानकारी नहीं हैं।
जिलाध्यक्ष आदिल अमीन ने कहा कि पार्टी सभी के हक हकूक की लड़ाई लड़ेगी। जल्द ही कार्यकारिणी की घोषणा कर दी जायेगी।

Related posts

आय बढ़ाने के लिए आलू की खेती करें किसान -डा0 शम्भू कुमार

सिद्धार्थनगर के तंज़ील खान को नेट/ जेआरएफ परीक्षा में मिला 63 वां स्थान

सगीर ए खाकसार

सचिव/महाप्रबन्धक अमित सिंह की प्रतिनियुक्ति पर विदेश मंत्रालय में तैनाती