Wednesday, February 21, 2024
Homeसमाचारराज्यअखिलेश सरकार के दाग गहरे , 40 साल में भी किसी डिटरजेंट...

अखिलेश सरकार के दाग गहरे , 40 साल में भी किसी डिटरजेंट से नहीं धुल सकते-केशव मौर्य

गोरखपुर , 15 सितम्बर। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष केशव मौर्य ने कहा है कि सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव चाहे जितनी कोशिश कर लें सपा सरकार के साढ़े चार साल के दाग इतने गहरे हैं कि 40 साल में भी किसी डिटरजेंट से नहीं धुल सकते। इसका जवाब चुनाव के दौरान जनता को देना पड़ेगा। अखिलेश सरकार ने तो भ्रष्टाचार में पीएचडी कर ली है। सैफई में जो चल रहा है, वह पूरी तरह से एक परिवार का ड्रामा है। मुलायम सिंह यादव अपने बेटे अखिलेश यादव की करतूतों पर पर्दा डालने और इमेज बनाने के लिए यह सब कर रहे है। अखिलेश के दामन पर इतने दाग हैं जो इस तरह के नाटक से धुले नही जा सकते हैं।

केशव मौर्य, केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह के साथ देवरिया के सलेमपुर में सांसद स्व.हरिकेवल प्रसाद की पुण्यतिथि में शामिल होने गए थे। वापस लौटते वक्त उन्होंने गोरखपुर सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि जनता तय कर चुकी है कि इन दोनों को वापस सत्ता में नहीं आने देना है। उन्होंने कहा कि चाचा-भतीजा में कोई नाराजगी नहीं है। देश में कभी ऐसा नहीं हुआ कि किसी राजनीतिक दल के राष्ट्रीय और प्रदेश अध्यक्ष के नाराज होते हुए भी उस दल का मुख्यमंत्री बना हुआ हो। नाराजगी सच्ची है तो अखिलेश इस्तीफा क्यों नहीं दे देते या मुलायम-शिवपाल उन्हें मुख्यमंत्री पद से हटा क्यों नहीं देते।
भाजपा नेता ने कहा कि  गायत्री प्रजापति की बर्खास्तगी जांच की आंच से बचने के लिएकिया गया  ड्रामा  है। हाईकोर्ट ने जब सीबीआई जांच के आदेश दिए तो अखिलेश यादव ने अपना दामन साफ दिखाने के लिए आडंबर रचा है।

बसपा अध्यक्ष मायावती पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि बुआ (मायावती), भतीजे (अखिलेश) की सरकार में कोई फर्क नहीं। उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि 2017 में भाजपा पूर्ण बहुमत से अपनी सरकार बनाएगी।⁠⁠⁠⁠

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments