यूपी विधानसभा चुनाव 2017

सांप्रदायिक ताकतों को रोकने के लिए किया गया है सपा-कांग्रेस गठबंधन -राज बब्बर

राकेश यादव

बृजमनगंज (महराजगंज), 26 फरवरी। फरेंदा विधानसभा के बृजमनगंज में शनिवार को गठबंधन के प्रत्याशी वीरेंद्र चौधरी के लिए उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राज बब्बर और राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी ने चुनावी जनसभा की।
जनसभा को सम्बोधित करते हुए राज बब्बर ने कहा की कांग्रेस और सपा की उत्तर प्रदेश में लहर चल रही है और 300 से अधिक सीट जीतकर प्रदेश में सरकार बनायेगी। उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी-कांग्रेस गठबंधन सांप्रदायिक ताकतों को रोकने के लिए किया गया है। लगभग तीन साल हो गए केन्द्र सरकार द्वारा किये गए वादे कभी भी नही पूरा किया। जनधन योजना के तहत गरीबो के खाते में 15 लाख रूपये देने का वादा किया था। 8 नवम्बर को रात में लग रहा था की आज मोदी बहुत बड़ा ऐलान करेंगे लेकिन वह गरीबो को लाकर लाइन में खड़ा कर दिए। उस दौरान बहुत से लोगो की लाइन में मौत हो गयी हमारी सरकार ने दो दो लाख रुपया हमारी सरकार ने दिया। नोटबंदी से देश की जनता परेशान हुई है। प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में साम्प्रदायिक ताकतें देश में जातिवाद और धर्म की राजनीति कर एक दूसरे के बीच में जहर घोलने का काम कर रही हैं।
राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी ने कहा कि वीरेन्द्र चौधरी की भाग्य रेखा इस समय उनके साथ चल रही है क्योकि सपा ने हमारे चार बार के हारे प्रत्याशी को टिकट दिया है। केन्द्र सरकार सिर्फ झूठे वादे करती है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ढाई साल के कार्यकाल में केवल देश के अमीर परिवारों को लाभ पहुंचाया है।किसानों के कर्ज का एक रूपया भी माफ नहीं किया। हमारी सरकार एक लाख दस हजार करोड़ रूपये अमीरों का कर्ज माफ कर दिया था। नोटबंदी से पूरे देश के लोगों को काफी परेशानी हुई।आम जनता को अपने ही रूपयों के लिये लाइन में खड़ा कर दिया।लोगों के पास इलाज के लिये पैसे नहीं थे।
कार्यक्रम का संचालन बार एसोसिएसन के अध्यक्षय अरविन्द मिश्र ने किया और राम लाल प्रदेश सचिव, शशिकान्त जायसवाल, जितेंद्र सिंह पुर्व सांसद, अशोक यादव, सैय्यद अरशद, राम ललित मौर्य, कैलाश यादव, मदन गोपाल यादव ने भी जनसभा में सम्बोधन किया।
इस दौरान अशोक गुप्ता फरेन्दा चेयर मैन, राम नरायन, अजय चौधरी, विनोद चौधरी, विनय तिवारी, चुन्नू दुबे, सौरभ जायसवाल, विंनोद जायसवाल, राहुल यादव, रिजवान अहमद, आदि लोग उपस्थित रहे।⁠⁠⁠⁠

Related posts