समाचार

बोलेरो गाड़ी पर सवार बदमाशों ने रिलायंस के कैश वैन से 98 लाख लूटे

गोरखपुर, 15 मार्च। पुलिस लिखी बोलेरो गाड़ी पर सवार पांच बदमाशों ने 14 मार्च की शाम फोर लेन बाइपास पर रिलायंस कम्पनी का 98 लाख रूपया लूट लिया। रिलायंस के पेट्रोल पम्पों का यह पैसा एकत्र कर रेडियंट कम्पनी के कर्मचारी बैंक में जमा कराने जा रहे थे। गोरखपुर में लूट की यह सबसे बड़ी वारदात मानी जा रही है।
रेडियंट कम्पनी रिलायंस पेट्रोल पम्पों पर बिक्री के पैसे को एकत्र करने और उन्हेे बैंक में जमा कराने का काम करती है। रेडियंट के तीन कर्मचारी 14 मार्च को पेटोल पम्पों से पैसा एकत्र कर खोराबार फोर लेन बाइपास से गोरखपुर शहर में आईसीआईसीआई बैंक में जमा कराने जा रहे थे। पैसा कैश वैन में था। फोरलेन बाईपास पर जब कैश वैन भैसहां गांव के पास पहुंची तो पुलिस लिखी बोलेरो ने ओवरटेक कर उसे रोका। बोलेरो से तीन व्यक्ति उतरे जो अपने को पुलिस अधिकारी बताते हुए कैश वैन की चेकिंग शुरू कर दी। इनमें से एक पुलिस की वर्दी पहने हुए था। चेकिंग के बहाने एक बदमाश ने सिक्योरिटी गार्ड को तमंचा दिखा कर कवर कर लिया और उसकी बंदूक अपने कब्जे में ले ली। इसके बाद वैन चालक और कैशियर को असलहा दिखाकर बदमाशों ने कैश वैन खोलकर उसमें रखा सारा धन बोलेरो में लाद लिया और लखनउ की तरफ भाग निकले। बदमाशों की बोलेरो में दो और लोग बैठे हुए थे।
घटना के बाद रेडियंट के कर्मचारियों ने एक राहगीर का फोन मांगकर घटना की सूचना 100 नम्बर पर दी। इसके बाद पुलिस अधिकारी मौके पर पहुचे और घटना की जांच शुरू कर दी।

Related posts