जनपद

भाजपा नेता बोले-निकाय चुनाव में जीत से ही मजबूत होगी 2019 की नींव

महराजगंज, 4 अक्टूबर. निकाय चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी के विधायकों व पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने 4 अक्टूबर को बैठक की। बैठक को संबोधित करते हुए वक्ताओं ने कहा कि निकाय चुनाव में भाजपा की भारी जीत से वर्ष 2019 के लोक सभा चुनाव की नींव मजबूत होगी। इसके लिए सभी  कार्यकर्ताओ को अभी से लगना होगा ।
भाजपा के क्षेत्रीय संगठन मंत्री  शिव कुमार पाठक ने कहा कि विषम परिस्थितियो में भाजपा ने अपना परचम लहराया है। ऐसे में अब और जोर शोर  से लगना होगा ।
निकाय चुनाव के लिए जिले के प्रभारी क्षेत्रीय मंत्री बनाए गए डॉ धर्मेन्द्र सिंह ने कहा कि भाजपा संगठन आधारित पार्टी है । कार्यकर्ता ही पार्टी के नींव हैं । कार्यकर्ताओं के बल पर ही भाजपा ने देश व प्रदेश में अपना परचम लहराया है।
भाजपा जिलाध्यक्ष अरूण शुक्ला ने कहा कि भाजपा जनता के हितों के लिए काम कर रही है। इसके तहत पार्टी ने कई कार्यक्रम आयोजित किया है। इसी बैठक में  निकाय चुनाव को लेकर अगली रणनीति तय करने के लिए तिथि निर्धारित की गई।
बैठक में सदर विधायक जय मंगल कन्नौजिया, जनार्दन गुप्ता, कृष्ण गोपाल जायसवाल, अरूणेश शुक्ला, अंगद गुप्ता, प्रमोद तिवारी , राम जगत, रामकोमल, आनंद सिंह, हरिशंकर सिंह, इंद्रजीत चौधरी आदि मौजूद रहे ।

Related posts