समाचार

पूर्वांचल सेना ने पीएम और बीजेपी का पुतला फूंक नोटबंदी के खिलाफ किया विरोध प्रदर्शन

गोरखपुर, 8 नवम्बर। नोटबंदी के एक साल पूरा होने की पूर्व संध्या पर मंगलवार को पूर्वांचल सेना के कार्यकर्ताओं ने मास्क पहनकर नोटबंदी के विरोध में प्रधानमंत्री और बीजेपी का पुतला बेतियाहाता स्थित मुंशी प्रेमचंद पार्क के सामने फूंका और नोटबंदी को घोटाला करार देते हुए प्रदर्शन किया ।

विरोध प्रदर्शन के दौरान मौजूद सेना कार्यकर्ताओ का कहना था कि नरेंद्र मोदी नेतृत्व वाली बीजेपी सरकार ने देश से काला धन समाप्त करने के नाम पर नोटबंदी के बहाने देश को लूटने वालो का सारा काला पैसा सफेद कर देश को धोखा दिया है ।

notbandi_protest
विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे पूर्वांचल सेना के अध्यक्ष धीरेंद्र प्रताप ने कहा कि बीजेपी, और मोदी सरकार उद्योगपतियों और पूंजीपतियों की सरकार है. ब्लैक मनी को व्हाइट करने के लिए देश में नोटबंदी किया गया। उन्होंने कहा कि देश के लोगों को भ्रष्टाचार खत्म करने, ब्लैक मनी खत्म करने, भारतीय रुपए को मजबूत करने जैसे सपने दिखा कर महीनों भूखा मारा गया. देश के अच्छे भविष्य की आस में सैकड़ों लोग लाइन में खड़े- खड़े मर गए. किसान बर्बाद हो गए और लाखों लोग बेरोजगार हो गए. परिणामस्वरूप आज देश आर्थिक मंदी, भुखमरी और भयंकर भ्रष्टाचार की चपेट में आ गया है लेकिन इन समस्याओं को दरकिनार करते हुए बीजेपी 8 नवम्बर को जश्न मनाने जा रही जो कि अत्यंत निंदनीय और देश विरोधी है।

उन्होंने कहा कि सरकार के फैसले के विरोध में आवाज उठाने वाले नौजवानों का मोदी व योगी सरकार दमन कर रही है, यही कारण है कि इस विरोध प्रदर्शन में हमारे कार्यकर्ता चेहरे पर मास्क पहनकर इस विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए है ।

Related posts