जनपद

गोरखपुर महोत्सव में पेन्टिंग , फैंसी ड्रेस गायन व नृत्य प्रतियोगिता भी होगी

गोरखपुर , 8 दिसम्बर। आगामी 11, 12, एंव 13 जनवरी को आयोजित होने वाले गोरखपुर महोत्सव में स्कूली बच्चों के लिए कई प्रतियोगिताएं भी होंगी. इस संबंध में मण्डलायुक्त अनिल कुमार ने आयुक्त सभागार में विभिन्न विद्यालयों के प्रधानाचार्यों के साथ 7 दिसम्बर को बैठक कर कार्यक्रम की रूपरेखा तय की।
मण्डलायुक्त ने निर्देश दिया कि नोडल बनाये गये सभी विद्यालय 9 दिसम्बर तक अपनी-अपनी योजना बनाकर प्रस्तुत करें। उन्होंने कहा कि सभी विद्यालय इसमें अपनी पूर्ण रूचि लेकर विगत वर्ष से भी अच्छा आयोजन कराने में अपना योगदान दें। महोत्सव में अंग्रेजी एंव हिन्दी की वाद विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया जायेगा साथ ही योग का प्रदर्शन भी किया जायेगा। इसके अलावा निबंध प्रतियोगिता, शतरंज प्रतियोगिता, विज्ञान प्रदर्शनी, क्विज प्रतियोगिता का आयोजन किया जायेगा।
गोरखपुर महोत्सव में पेन्टिंग कम्पटीशन, फैंसी ड्रेस  प्रतियोगिता के साथ ही गायन एंव ग्रुप डांस की प्रतियोगिता का भी आयोजन किया जायेगा। इस अवसर पर अपर आयुक्त संजय सिंह सहित विभिन्न विद्यालयों के प्रधानाचार्य एंव प्रबंधक एंव संयुक्त निदेशक शिक्षा, डीआइओएस, बीएसए आदि उपस्थित रहे।

Related posts