समाचार

बांसगांव से दूधराम होंगे बसपा के प्रत्याशी, कार्यकर्ता सम्मेलन में हुई घोषणा

गोरखपुर। बसपा ने गोरखपुर-बस्ती मंडल की नौ में से पांच लोकसभा सीटों पर अपने प्रभारियों के नाम घोषित कर दिए हैं। सपा-बसपा गठबंधन में बसपा गोरखपुर-बस्ती मंडल की छह सीटों पर चुनाव लड़ेगी। पार्टी ने अभी देवरिया सीट पर किसी को प्रभारी नहीं बनाया है।

आम तौर पर से प्रभारी ही प्रत्याशी घोषित होते हैं। कभी-कभी अंतिम समय से बसपा प्रत्याशी बदल भी देती है।

पार्टी ने गोरखपुर जिले की बांसगंव सुरक्षित सीट से महदेवा बस्ती के पूर्व विधायक दूधराम, संतकबीरनगर से भीष्म शंकर तिवारी उर्फ कुशल तिवारी, डुमरियागंज से आफताब आलम, बस्ती से राम प्रसाद चैधरी और सलेमपुर से आरएस कुशवाहा को प्रभारी बनाया है।

बांसगांव लोकसभा के प्रभारी के नाम की घोषणा 28 फरवरी को कौड़ीराम में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में किया गया। इस सम्मेलन में बसपा के गोरखपुर-बस्ती के जोनल इंचार्ज इंदल राम, मुख्य जोन इंचार्ज कल्पनाथ बाबू और बृजेश कुमारए बसपा के जिलाध्यक्ष घनश्याम राही, चिल्लूपार के विधायक विनय शंकर तिवारी, वरिष्ठ बसपा नेता श्रवण कुमार निराला, पूर्व मंत्री राम प्रसाद चैधरी, पूर्व विधायक नंदू चैधरी, पूर्व मंत्री रामभुआल निषाद, पूर्व विधायक राजेन्द्र चैधरी के अलावा सपा के जिलाध्यक्ष प्रहलाद यादव, महासचिव जवाहर मौर्या, मनुरोजन यादव आदि भी मौजूद रहे।

Related posts