समाचार

निषाद पार्टी कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज, सांसद प्रवीण निषाद सहित दर्जनों हिरासत में

गोरखपुर। निषादों की सभी उपजातियों व जेनरिक जातियों को शासनादेश के मुताबिक अनुसूचित जाति का प्रमाण पत्र देने की मांग को लेकर निषाद पार्टी की आज की रैली के बाद निषादों और पुलिस में जमकर टकराव हुआ। रैली के बाद गोरखनाथ मंदिर जा रहे निषाद पार्टी के कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया और अबके ऊपर पानी की बौछार की। गोरखपुर के सांसद प्रवीण निषाद पर भी पुलिस ने लाठी बरसाई।

https://youtu.be/K2-z-rcXMzQ

लाठीचार्ज के बाद पुलिस सांसद प्रवीण निषाद सहित दर्जनों लोगों को हिरासत में ले लिया। सभी को पुलिस की गाड़ियों में ले जाया गया गया है। यह नहीं पता चला कि इन लोगों को कहां ले जाया गया है।

निषाद पार्टी कार्यकर्ताओं का कहना था कि वे सीएम आवास (गोरखनाथ मंदिर) जाकर ज्ञापन देना चाहते थे कि निषादों को शासनादेश के मुताबिक अनुसूचित जाति का आरक्षण दिया जाय लेकिन पुलिस ने उनपर बेवजह लाठीचार्ज किया। सांसद एवं निषाद पार्टी के अध्यक्ष डॉ संजय कुमार निषाद के पुत्र प्रवीण निषाद के साथ दुर्व्यवहार किया, लाठी बरसाई।

इसके पहले निषाद पार्टी की मझवार आरक्षण रैली को डॉ संजय कुमार निषाद सहित सपा-बसपा के नेताओं ने संबोधित किया और निषादों को आरक्षण न मिलने के लिए मोदी -योगी सरकार को जिम्मेदार ठहराया।

Related posts