लोकसभा चुनाव 2019

ओमप्रकाश राजभर ने 39 सीटों पर चुनाव लड़ने की घोषणा की, गोरखपुर से मास्टर राधेश्याम सिंह सैंथवार को टिकट

गोरखपुर.  भाजपा से गठबंधन तोड़ने के बाद सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) ने प्रदेश की 39 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान किया है. ये सभी सीटें 5,6 व 7वें चरण की हैं.

पार्टी की अध्यक्ष एवं प्रदेश सरकार में मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने आज इन सीटों पर प्रत्याशियों के नाम भी घोषित कर दिए. पार्टी ने गोरखपुर से मास्टर राधेश्याम सिंह सैंथवार को चुनाव लड़ाने की घोषणा की गई है.

मास्टर राधेश्याम सिंह सैंथवार कुशीनगर जिले के बोदरवार के रहने वाले हैं.

श्रावस्ती से वेद प्रकाश राजभर, गोंडा से शीला चौहान, डुमरियागंज से राम निवास राजभर, बस्ती से विनोद राजभर, संतकबीरनगर से सतीश कुमार राजभर,  महराजगंज से मुरली मनोहर राजभर, कुशीनगर से राजू राजभर, देवरिया से अजय सिंह, बांसगांव से सुरेश राम, लालगंज से दिलीप सरोज और आजमगढ़ से यशवंत सिंह उर्फ विक्की को टिकट दिया गया है.

लखनऊ से बब्बन राजभर, वाराणसी से सिद्धार्थ राजभर, मोहनलालगंज से विजय गौड़, धौरहरा से राममूर्ति अर्कवंशी, सीतापुर से सुनील अर्कवंशी, रायबरेली से अभय पटेल, अमेठी से जितेंद्र सिंह, सुल्तानपुर से कौशल्या राजभर, प्रतापगढ़ से विजय सिंह चौहान, बांदा से अनोखेलाल आरक, फतेहपुर से राजेश यादव, फूलपुर से उपेंद्र निषाद, प्रयागराज से शिवकुमार प्रजापति, बाराबंकी से विश्वनाथ प्रताप निराला, फैजाबाद से रमाकांत कश्यप, अंबेडकरनगर से आरपी सिंह, कैसरगंज से कन्हैया धनगर पाल, जौनपुर से बृजेश प्रजापति, मछलीशहर से ममता बनवासी, घोसी से महेंद्र राजभर, सलेमपुर से राजाराम राजभर, बलिया से विनोद तिवारी, गाजीपुर से मेजर रामजी राजभर, चदौली से बैजनाथ राजभर, भदोही से राहुल बारी, मिर्जापुर से दरोगा बियार और राबर्ट्सगंज से कैलाश नाथ कोल को प्रत्याशी बनाया गया है.

Related posts