चुनाव

निषाद पार्टी ने वायरल आडियो को फर्जी बताया, शाहपुर थाने में दी तहरीर

गोरखपुर। निषाद पार्टी ने आज शाम सोशल मीडिया पर वायरल हुए आडियो को फर्जी बताया है। इस आडियो में प्रवीण निषाद के नाम से गठबंधन प्रत्याशी को वोट देने की अपील करते हुए बताया गया है। निषाद पार्टी के अध्यक्ष डा. संजय निषाद और उनके बेटे संतकबीरनगर से भाजपा प्रत्याशी प्रवीण निषाद ने आडियो को फर्जी बताते हुए इसे विपक्षी दलों की साजिश बताया है। प्रवीण निषाद ने कहा कि उन्होंने इस मामले में एफआईआर दर्ज करने के लिए शाहपुर थाने में तहरीर दी है।
आज शाम डेढ़ मिनट का एक आडियो वायरल हुआ जिसमें कथित रूप से सांसद प्रवीण निषाद मोबाइल पर महेन्द्र निषाद नाम के व्यक्ति से बातचीत करते सुनाई दे रहे हैं। इस आडियो में उनके नाम से बोलने वाला शख्स कह रहा है कि संतकबीरनगर में ब्राह्मणों व सैंथवारों ने उन्हें वोट नहीं दिया है। इसलिए गोरखपुर में पुराने चुनाव चिन्ह साइकिल की मदद करनी है। गठबंधन प्रत्याशी राम भुआल निषाद को जिताना है।
यह आडियो वायरल होने की खबर मिलने पर डा. संजय निषाद और प्रवीण निषाद ने बयान जारी कर कहा कि हार देख विपक्षी दल हताश हो गए हैं। यह आडियो एक साजिश के तहत जारी किया गया है। आडियो में प्रवीण निषाद की आवाज नहीं है। इस मामले में एफआईआर दर्ज करने के लिए शाहपुर थाने में तहरीर दी गई है। निषाद पार्टी और उसके कार्यकर्ता पूरी शक्ति के साथ भाजपा के साथ है और गोरखपुर में भाजपा प्रत्याशी रवि किशन को जिताने में लगे हैं।

Related posts