समाचार

पूर्व राज्यमंत्री राधेश्याम सिंह के भाई ने खुद को गोली मारी, मौत

कुशीनगर। पूर्व राज्यमंत्री राधेश्याम सिंह के छोटे भाई घनश्याम सिंह ने अपने पैतृक निवास देवरिया बाबू में शनिवार को खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली.

घटना की जानकारी मिलने पर एएसपी गौरव वंशवाल भारी पुलिस फोर्स के साथ मैके पर पहुंचे और जरूरी जांच पड़ताल के बाद कमरे को सील कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

घनश्याम सिंह जिला पंचायत सदस्य रह चुके थे.

घनश्याम सिंह के कमरे में उनका शव होने की सूचना सबसे पहले उनके पुत्र भरत ने एएसपी गौरव वंशवाल को दी. सूचना पाकर एएसपी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे. बकौल एएसपी श्री वंशवाल घर पर काम करने वालों ने मृतक के बेटे भरत को सूचना दी कि घनश्याम सिंह के कमरे का दरवाजा अंदर से बंद है. खटखटाने पर भी नही खुल रहा है.

भरत ने कप्तानगंज से अपने पिता के नंबर पर कॉल किया तो फोन नही उठने पर वह अपने घर पहुंचे. दरवाजा तोड़कर पुत्र और सहयोगियों ने देखा कि कमरे में खून बिखरा पड़ा है और बेड पर शव पड़ा है. बगल में उनका लाइसेंसी रिवाल्वर पड़ा है. कमरे की एसी आन थी.

घनश्याम सिंह की पत्नी अपनी बेटी के पास नई दिल्ली गई हुई हैं. बेटा भी रात में कप्तानगंज में था.

बंटवारे के बाद पूर्व राज्यमंत्री राधेश्याम सिंह व उनका पूरा परिवार गांव पर नहीं रहता है. घटना के वक्त पूर्व राज्यमंत्री राधेश्याम सिंह दिल्ली में थे. घटना की जानकारी मिलने के बाद वह गांव के लिए रवाना हो गए.

Related posts