राज्य

गुंडाराज में तब्दील हो गया है पूरा प्रदेश- अजय कुमार लल्लू

सहारनपुर से बाराबंकी तक कानून व्यवस्था ध्वस्त, इस्तीफा दें मुख्यमंत्री ‘

लखनऊ. प्रदेश में बढ़ रहे अपराध पर योगी सरकार को घेरते हुए कांग्रेस विधान मंडल दल के नेता व उत्तर प्रदेश कांग्रेस (पूर्वी) के इंचार्ज अजय कुमार लल्लू ने कहा कि पूरा प्रदेश गुंडाराज में तब्दील हो गया है। योगी आदित्यनाथ की सरकार में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। अपराधी बाराबंकी के लेकर सहारनपुर तक दिन दहाड़े आतंक मचाये हुए हैं क्योंकि उन्हें भाजपा सरकार का खुला संरक्षण प्राप्त है।

कांग्रेस नेता अजय कुमार लल्लू ने जारी बयान  में कहा कि राजधानी लखनऊ से सटे बाराबंकी में एक बेटी के साथ बालात्कार कर अपराधियों ने निर्मम हत्या कर दिया। सहारनपुर में एक पत्रकार और उसके भाई को घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दिया गया। यह सब सत्ता संरक्षण में हो रहा है। अपराधियों को पता है कि सत्ता में बैठे लोग उनके लोग हैं इसलिए उनपर कोई कार्यवाही नहीं होनी है। मुख्यमंत्री जी प्रदेश की जनता को बतायें कि यह कैसा भयमुक्त प्रदेश है जिसमें कोई सुरक्षित नहीं है।

अजय कुमार लल्लू ने सहारनपुर में हिंदुस्तान और जनवाणी जैसे प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में सेवा देने वाले आशीष और उनके भाई की हत्या पर रोष प्रकट करते हुए मुख्यमंत्री से इस्तीफा की मांग की।उन्होंने कहा कि बाराबंकी से लेकर सहारनपुर तक कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं रह गयी है। आम लोगों का जीवन अपराधियों ने दूभर कर दिया है। रोजाना प्रदेश में किसी न किसी जिले से जनप्रतिनिधियों की हत्या, बेटियों के साथ बलात्कार की घटना, व्यापारियों के साथ लूट और डकैती की घटना हो रही है। लेकिन मुख्यमंत्री खुद अपनी पीठ ठोंक रहें हैं।

Related posts