समाचार

नगर विधायक ने एसएसपी से गायब बच्चों की तलाश में सक्रियता लाने को कहा

गोरखपुर. नगर विधायक  डाक्टर राधा मोहन दास अग्रवाल ने घोषीपुरवा के दो बच्चों के रहस्यमय तरीके से गायब होने के मामले में आज एसएसपी से बात की और बच्चों की तलाश में सक्रियता लाने को कहा.

डॉ अग्रवाल इस वक्त केरल प्रान्त के कोचीन में हैं. फेसबुक पर घोषीपुरवा के दो बच्चों के रहस्यमय तरीके से गायब हो जाने की खबर पाकर उन्होंने आज कोचीन से क्षेत्रीय पार्षद मंता लाल यादव के माध्यम से बच्चों के पिता आफताब आलम से बात की और उनसे सारी परिस्थितियों की जानकारी ली.

इसके बाद नगर विधायक ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुनील गुप्ता से बात की और अपनी चिन्ता व्यक्त की कि आज एक सप्ताह बीत चुका है. अचानक रहस्यमयी तरीके से गायब रहने के बाद भी पता न लग पाता ,बच्चों के भविष्य के लिये ठीक नहीं है. नगर विधायक ने कहा कि उस परिवार की किसी से कोई विशेष दुश्मनी नहीं है और अभी तक फिरौती मांगे जाने की भी कोई सूचना नहीं है,ऐसे में यह मानकर संतुष्ट नहीं हुआ जा सकता है कि दोनों बच्चे एक साथ घर के पीछे के नाले में गिर गये ,विशेष रूप से तब ,जब उनकी लाश भी बरामद नहीं हो सकी है.

नगर विधायक ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से कहा कि यह ठीक है कि इधर बच्चों के उठाये जाने की कोई घटना संज्ञान में नहीं आई है लेकिन पुलिस को गोरखपुर में पिछले दिनों कार्यरत चाइल्ड लिफ्टर की सघन जांच करनी चाहिए. उन्होंने आफताब आलम को आश्वस्त किया कि पुलिस प्रशासन उनके विषय को गम्भीरता और संजीदगी से ले रहा है और पूरी सरकार उनके साथ है.
वे 5 अक्तूबर को गोरखपुर लौट रहे है और लौटकर सीधे आफताब आलम के घर जायेंगे.

Related posts