समाचार

कुशीनगर जिले में पत्रकार की गला रेत कर हत्या, एक गिरफ्तार

कुशीनगर.  हाटा कोतवाली क्षेत्र के सिकटिया टोला बनटोलवा निवासी पत्रकार एवं शिक्षक राधेश्याम शर्मा की गुरुवार की सुबह आठ बजे दुबौली गांव के पास बदमाशो नें गला रेत कर हत्या कर दी.  कोतवाली पुलिस नें मृतक के पुत्र अजय शर्मा के तहरीर पर गांव के ही दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर एक को गिरफ्तार कर लिया है.

पत्रकार राधेश्याम शर्मा (55 वर्ष ) आज अख़बार के पत्रकार थे. वह कसया थाना क्षेत्र के सोहसा पट्टी गौसी स्थित अंजुमन बालिका इंटर कालेज शिक्षक भी थे. गुरूवार को वह रोज की भांति सुबह आठ बजे घर से  में कालेज जा रहे थे. दुबौली गांव के किनारे सुनसान जगह पहले से घात लगाये बदमाशो ने पत्रकार श्री शर्मा को घेर लिया और उन्हें बाइक से उतारकर गला रेत कर हत्या कर दी.

 खेत में काम करने जा रहे ग्रामीणो की सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे. कुछ देर में घटना स्थल पर काफी भीड़ जुट गई. घटना स्थल पर पहुचे एसओजी टीम ने घटना के बारे में सुराग लगाने के लिए खोजी कुत्ते का सहारा लिया. डॉग स्कवायड टीम के अनुसार गांव के ही एक व्यक्ति के घर से बदमाशो का कपड़ा बरामद हुआ.

मृत पत्रकार राधेश्याम शर्मा के पुत्र अजय शर्मा नें कोतवाली में घटना की रिपोर्ट दर्ज कराते हुए दो लोगों को नामजद किया है. तहरीर के नुसार गुरूवार को सुबह साढे आठ बजे गांव के ही तेज प्रताप सिंह व रामगोपाल सिंह नें पुरानी रंजिश को लेकर राधेश्याम शर्मा की गला रेत कर हत्या कर दी.

हाटा कोतवाल कमलेश सिंह ने तहरीर के आधार पर डाग स्क्वायड की मदद से तेज प्रताप सिंह के घर से हत्या में प्रयुक्त रक्त रंजित कपड़ों को बरामद कर रामगोपाल सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी तेज प्रताप सिंह अभी फरार है.

कोतवाल कमलेश सिंह ने बताया कि फरार अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिये छापे डाले जा रहे हैं.

पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार मिश्र, एडिशनल एसपी गौरव वंशवाल, एसडीएम प्रमोद तिवारी, सीओ रामदास प्रसाद, एस ओ कसया ज्ञानेंद्र सिंह ने घटना स्थल का निरिक्षण किया.

श्री शर्मा अपने पीछे पत्नी सावित्री, दो बच्चे अरुण व अजय व एक बेटी को छोड़ गए हैं. है दोनों बेटे व बेटी की शादी हो चुकी है.

Related posts