पूर्वांचल सेना ने गैंगरेप मामले में होटल संचालक पर कार्रवाई की मांग की

गोरखपुर। रेलवे स्टेशन स्थित होटल आदर्श आदर्श पैलेस में 14-15 फरवरी की रात हुए गैंगरेप के मामले में पूर्वांचल सेना ने पीड़िता के मां के साथ जिलाधिकारी को ज्ञापन देकर होटल संचालक पर भी कार्रवाई करने की मांग की है.

पूर्वांचल सेना के अध्यक्ष धीरेंद्र प्रताप ने कहा की शुरुआती जांच में ही होटल संचालक की भूमिका संदिग्ध है. बिना संचालक के मिलीभगत के कोई ग्राहक ऐसा दुस्साहस नही कर सकता. होटल संचालक ने बिना आईडी के ग्राहकों का प्रवेश कैसे लिया लिया और उसके बाद लड़की की आईडी भी नहीं मांगी और न ही पूछा कि यह कौन है, कहां से आई है.

उन्होंने कहा कि रेलवे स्टेशन जैसे महत्वपूर्ण और संवेदनशील स्थल पर स्थित होटल के कैमरे खराब होना असामान्य बात है. इससे पता चलता है कि इन होटलों में बराबर ऐसे कार्य होते हैं.

उन्होंने आबकारी और जीडीए प्रशासन पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि इस होटल में पार्किंग की कोई सुविधा नहीं है न हीं बीयर बार का कोई लाइसेंस है फिर भी होटल के रूप में बहुमंजिला इमारत खड़ी है। होटलों में शराब का सेवन चल रहा है.

उन्होंने कहा कि पुलिस प्रशासन अगर होटल संचालक को मुल्जिम नहीं बनाती है तो केस कमजोर हो जाएगा फलस्वरूप पीड़ित लड़की को न्याय नहीं मिलेगा और ऐसे आपराधिक कार्यो को करने -कराने वालों का मनोबल बढ़ेगा.

पीड़िता की मां सोना देवी के साथ पूर्वांचल सेना जिलाध्यक्ष सुरेंद्र वाल्मीकि, दलित महासभा के राधेश्याम सेहरा, भीम आर्मी जिलाध्यक्ष रविंद्र सिंह गौतम, छात्र नेता कमलेश यादव, शिव शंकर गौड़, भास्कर चौधरी, प्रदीप कुमार, रोहन यादव, संदीप कनोजिया, अमित कुमार, सत्यपाल, संजीव, रत्नेश, सनी कुमार, धीरज बौद्ध, आकाश पासवान आदि मौजूद रहे.