जरूरतमंदों को पीपुल्स अलायन्स टीम ने खाद्य सामग्री और मास्क दिए

सिद्धार्थनगर। जिले के डुमरियागंज क्षेत्र के बनगंवा भटंगवा, गंगवारे और बिथरिया में गरीब, मजदूर, वंचित समाज और जरूरतमंदों में पीपुल्स अलायन्स टीम ने राहत खाद्य सामग्री और मास्क का वितरण किया।  दो सौ से ज्यादा मास्क का वितरण किया गया। लॉकडाउन में सभी टेलर की दुकान बंद होने की वजह से मास्क बनाने में माँ, बहनों का महत्वपूर्ण योगदान रहा।

लॉकडाउन में गरीब, मजदूर, रिक्शा चालक, और कई ऐसे लोग जो रोज कमा कर खाने वाले लोगों की दिक़्क़तों को देखते हुए पीपुल्स अलायन्स हर जरूरतमंदों तक राहत सामग्री और मास्क वितरण करने में हर संभव प्रयास कर रहा है। राहत सामग्री किट में चावल, दो तरह का दाल, आटा , नमक, सरसों तेल, आलू, प्याज, डिटोल साबुन, डिटर्जेंट साबुन और मास्क रखा गया। पीपल्स अलायन्स ने डुमरियागंज में करीब सैकड़ों के तादाद ज़रूरत मंदों तक राहत सामग्री किट का वितरण किया है।

राहत सामग्री वितरण में शाहरुख अहमद, अज़ीमुश्शान फ़ारूक़ी, इरफान मिर्जा और जावेद आदि का सहयोग रहा. टीम ने डुमरियागंज क्षेत्र के गंगवारे गांव में बिहार से आए हुए दिहाडी मजदूरों को इस संकट में राहत खाद्य सामग्री का भो वितरण किया।यही नही संगठन ने सिद्धार्थ नगर के तहसील स्तर पर हेल्पलाइन नंबर भी जारी कर रखा है।इसी हेल्प लाइन के ज़रिए संगठन लोगों तक मदद पहुंचा रहा है. बर्डपुर के आबिद के फ़ोन कॉल पर पीपुल्स अलायन्स टीम ने आबिद के माँ की दवा पहुंचा दी ।