कुशीनगर जिले में बेटी ने माँ की गला काटकर हत्या की

खड्डा ( कुशीनगर)। खड्डा थाना क्षेत्र ग्राम सभा भेड़ी जंगल के टोला पिपरिया मे शनिवार की रात 20वर्षीय लड़की ने अपनी माँ का गला काट कर हत्या कर दी है. पुलिस ने लडकी को हिरासत में ले लिया है.पुलिस के अनुसार लड़की ने हत्या का जुर्म स्वीकार किया है और कहा है कि माँ उसके प्रेमी से मिलने में बाधा बन रही थी.

ग्राम सभा भेड़ी जंगल के टोला पिपरिया मे मुन्ना चौहान की 20 वर्षीय पुत्री संध्या अपनी मां विद्यावती के साथ सोई हुई थी. रात में संध्या ने धारदार हथियार से अपनी मां के गले पर ही वार कर दिया जिससे उसका गला कट गया. घटना के बाद  वह भागकर पड़ोस के घर में छुप गई.

परिजन घायल विद्यावती को अस्पताल ले जाने के लिए एम्बुलेंस और खड्डा पुलिस को सूचित किया. जब तक एंबुलेंस घर पहुंची तब तक विद्यावती की मौत हो चुकी थी. खड्डा पुलिस ने शव को पोस्त्मर्तम के लिए भेज दिया. पुलिस के अनुसार लड़की का गांव के एक युवक से प्रेम था. वह कुछ दिन पहले युवक के साथ चली गयी थी. पुलिस के हस्तक्षेप से वह घर लौटी. वह अपनी माँ को अपने प्रेम में बाधक समझ रही थी.

खड्डा के थानाध्यक्ष आर के यादव ने बताया कि लड़की के हाथ मे खून लगा था तथा उसने स्वीकार किया कि उसने ही हत्या की है. वह घटना के बाद बार-बार बेहोश हो जा रही थी. इस कारण उसे पुलिस हिरासत में जिला चिकित्सालय में भारती कराया गया.