तेलंगाना में फंसे सिद्धार्थनगर जिले के मज़दूरों को घर लाया जाय : इमरान लतीफ़

सिद्धार्थ नगर।आप नेता इंजीनियर इमरान लतीफ़ ने सिद्धार्थ नगर जिले के तेलंगाना में फंसे मज़दूरों की घर वापसी के लिए सांसद और जिलाधिकारी से वापसी के लिए गुहार लगाई है।

आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं प्रवक्ता इंजीनियर क़ाज़ी इमरान लतीफ़ ने डुमरियागंज से सांसद जगदम्बिका पाल एवं जिलाधिकारी सिद्धार्थनगर दीपक मीणा को पत्र लिखकर तेलगांना राज्य के मुसापेट इलाके में फंसे जनपद के रहने वाले दर्जनों मजदूरों को उनके गांव वापस लाने की मांग की है।

इस बाबत आप नेता इंजीनियर क़ाज़ी इमरान लतीफ ने कहा कि सोशल मीडिया पर उन्होंने एक वीडियो देखी जिसमे क्षेत्र के कुछ मजदूर साथी तेलगांना में फंसे होने की पीड़ा व्यक्त कर रहे थे और वहां से गांव वापसी के लिए जिम्मेदारों से अपील कर रहे थे। तफ्तीश करने पर पता चला कि इसमें से कुछ लोग जनपद सिद्धार्थनगर की डुमरियागंज तहसील के अलग अलग गांवों से हैं। जिनमे से तारिक़ हाशमी जो जुड़वनिया गांव के रहने वाले हैं उन्होंने फ़ोन के माध्यम से संपर्क किया और दर्जनों लोगों के फंसे होने की सूचना दी।

आप नेता ने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार देश के दूसरे राज्यो में फंसे हुए लोगो को लाने की योजना बना रही है जो बेहद सराहनीय कदम है। ऐसे में देश के को ने कोने में फंसे हुए लोगो से संपर्क करके उन्हें उनके गांव वापस लाना बेहद ज़रूरी है। इमरान ने कहा कि वह इस काम मे प्रदेश सरकार और मज़दूर साथियो के साथ हैं।