राशन लेने आये बुजुर्ग को कोटेदार और उसके परिजनों ने पीट कर मार डाला

देवरिया. राशन लेने आये बुजुर्ग को कोटेदार और उसके परिजनों ने बुरी तरह पीट दिया जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गयी. इस घटना में बुजुर्ग के घर के तीन लोग घायल हो गए हैं. पुलिस ने कोटेदार समेत दो को हिरासत में ले लिया है।

घटना खामपार थाना क्षेत्र के दक्षिण पट्टी गांव की है. खामपार के दक्षिण पट्टी गांव के रहने वाले पारस यादव (60) के बेटे प्रमोद (28) मंगलवार की सुबह गांव में कोटे की दुकान पर राशन लेने गए थे।

कोटेदार ने बाद में आने को कहा। इस पर प्रमोद ने आनाकानी करने व पिछले महीने भी राशन नहीं देने का आरोप लगाया। यह बात कोटेदार व उसके परिजनों को नागवार गुजरी और वे प्रमोद को लाठी-डंडे से पीटने लगे। इसकी जानकारी मिलने पर पारस यादव अपने दूसरे बेटे दिनेश (25) व पोते अमन (15) के साथ कोटेदार के घर पहुंच गए। आरोप है कि जैसे ही ये लोग पहुंचे कोटेदार व उसके परिजनों ने इन पर भी रॉड व लाठी-डंडे से हमला बोल दिया. मारपीट में पारस अचेत होकर गिर गए जबकि दिनेश व अमन का सिर फट गया.

आस-पास को लोगों ने बीच-बचाव कर सभी को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भाटपाररानी पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने पारस यादव को मृत घोषित कर दिया. सूचना पर एसडीएम सौरभ सिंह, सीओ पंचमलाल व थानाध्यक्ष सुदेश शर्मा मौके पर पहुंचे. तनाव को देखते हुए गांव में पुलिस तैनात कर दी गई है. सीओ पंचम लाल ने बताया कि आरोपी कोटेदार श्रीनिवास बरनवाल समेत दो लोगों को हिरासत में लेते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.