अधिवक्ता परिषद की ऑनलाइन बैठक में संगठन को गतिशील बनाने पर हुई चर्चा 

गोरखपुर. अधिवक्ता परिषद उत्तर प्रदेश के महामंत्री शीतल जी ने गुरुवार को गोरक्षप्रान्त के पदाधिकारियों के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये बैठक की बैठक में लॉक डाउन के दौरान संगठन को गतिशील बनाये रखने और संगठन की समाज मे उपयोगिता बनाये रखने पर चर्चा की गई।

उन्होंने बताया की अधिवक्ताओ को तकनीकी रूप से दक्ष बनाये जाने के लिए स्वाध्याय मण्डल के माध्यम से प्रयास किया जाएगा. न्याय प्रवाह पत्रिका की सदस्यता और न्यायकेन्द्र के संचालन पर जोर दिया गया.

बैठक की अध्यक्षता प्रदेश उपाध्यक्ष महेंद्र नाथ शुक्ल और संचालन जिला महामंत्री कृष्णा नंद तिवारी ने किया. संरक्षक के रूप में बस्ती के गौरीशंकर जी का आर्शीवचन प्राप्त हुआ। सभी लोगो ने प्रदेश महामंत्री शीतल जी को एक वर्ष का कार्यकाल पूर्ण होने पर वधाई दिया।कार्यक्रम के अंत मे आभार ज्ञापन ब्रजेन्द्र कुमार सिंह ने किया.

बैठक में मुख्य रूप से अखिलेश श्रीवास्तव ,अभयनन्दन त्रिपाठी,घनश्याम सिंह, उदयवीर सिंह, कृष्णमोहन गुप्त, ब्रजेन्द्र कुमार सिंह, अरुण पांडेय, ब्रह्मदेव सिंह, कृष्णानंद तिवारी, डी के सिंह, यशवंत सिंह, बद्री विशाल दुबे,अखिलेश दुबे,कृष्ण कुमार तिवारी,अभिनव त्रिपाठी,मनीष सिंह,धर्मेन्द्र मिश्र ,शरदेंदु सिह, मीरा पाल, अजिता पांडेय, प्रीति पांडेय, खुशबू पांडेय, सरिता , मोहिनी, राजीव भूषण यादव, शम्भू नरायन, संतोष सिंह, राकेश पांडेय, देवी शरण चतुर्वेदी वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये जुड़े हुए थे।