जनपद

प्राथमिक विद्यालय पाली में निपुण मेले का आयोजन

गोरखपुर। कंपोजिट उच्च प्राथमिक विद्यालय पाली प्रथम के प्राथमिक विद्यालय पाली प्रथम में सोमवार को पूर्वान्ह 9.00 बजे से निपुण मेले का आयोजन किया गया। मेले में बच्चों ने मनोहारी दृश्य रचना कर अपनी निपुणता का प्रदर्शन किया।

इस मौके पर खंड शिक्षा अधिकारी रजनीश कुमार द्विवेदी ने कहा कि आयु व कक्षा के अनुसार बच्चों की योग्यताओं को बढ़ाने का कार्यक्रम निपुण भारत चल रहा है। ब्लॉक पाली को निपुण बनाने का बीड़ा यहां के शिक्षकों के विश्वास व भरोसे पर लेकर बेहतर काम किया जा रहा है। शिक्षक, छात्र और अभिभावक सभी मिलकर इस कार्यक्रम को आगे बढ़ा रहे हैं।  ऐसे में इस तरह के मेले का आयोजन इस कार्यक्रम को सफल बनाने में मील का पत्थर साबित होगा।

कार्यक्रम का संचालन कर रहे उत्तर प्रदेशीय शिक्षक संघ के ब्लॉक मंत्री प्रभाकर सिंह ने नागरिकों, अभिभावकों के प्रति आभार जताते हुए निवेदन किया कि इस तरह के कार्यक्रम जब भी विद्यालय में आयोजित हों, तो उनकी उपस्थिति जरूर रहे ताकि छात्र-छात्राओं का मनोबल ऊंचा रहे।

कार्यक्रम में ग्राम प्रधान पाली विश्वजीत सिंह, प्रभाकर सिंह, शीला सिंह, शहनाज अख्तर, निखल, प्रवीण, सोनाली सिंह, अनिता मौर्य, शैलेंद्र, कृत्सेन, राधा सहित दर्जनों अभिभावक मौजूद रहे ।

Related posts

वर्दी ठीक न होने पर एसडीएम ने दरोगा को कोर्ट रूम से बाहर किया

राजस्व संग्रह अमीनों ने नौतनवा तहसील परिसर में धरना-प्रदर्शन किया

राजकुमार सिंह दूसरी बार जागृति स्पोर्टिंग क्लब बढ़नी के अध्यक्ष चुने गए

सगीर ए खाकसार