पीएसी के 23 जवानों, दो चिकित्सकों सहित गोरखपुर में कोविड-19 के 235 नए केस, एक की मौत

गोरखपुर। गोरखपुर में सोमवार को 235 कोविड-19 पजिटिव पाए गए। इस दौरान एक व्यक्ति की मौत भी हो गयी। संक्रमितों में पीएसी कैंप में 23 जवान, बीआरडी मेडिकल कालेज के दो चिकित्सक शामिल हैं।

जिले में अब तक पॉजिटिव केस की संख्या बढ़कर 3879 हो गई है। इस अवधि में 1019 मरीज़ इलाज करा कर घर जा चुके हैं। कोरोना से मौत का आंकड़ा 69 हो गया है। होम आइसोलेशन के तहत अब तक 956 मरीजों का इलाज चल रहा जबकि 1835 मरीजों का इलाज विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है।

सोमवार को सदर क्षेत्र के 134 मरीज तो ग्रामीण क्षेत्र के 101 कोविड-19 पाजिटिव पाए गए। सदर क्षेत्र में तुर्कमानपुर, अलीनगर, बसंतपुर, डी.एफ.ओ कार्यालय, सिंधी कॉलोनी, आर्य नगर, रसूलपुर, माधोपुर, में एक-एक, तारामंडल, मोहद्दीपुर में दो-दो, मिर्जापुर में तीन, रेलवे चिकित्सालय, असुरन, कोतवाली, शिवपुर साहबगंज, रामदत्तपुर, राजनगर में एक-एक, ट्रांसपोर्ट नगर में तीन, हुमायूंपुर में पांच, बिछिया में दो, बिलंदपुर में नौ, बसारतपुर में छह, मिर्जापुर में दो, पी.ए.सी कैंपस में तेइस, पीएमजी ऑफिस, शाहपुर, दाउदपुर, सैनिक विहार, दुर्गा बाड़ी, राप्ती नगर में एक-एक, रुस्तमपुर बक्शीपुर में दो-दो, गोरखनाथ क्षेत्र में दो, सहारा स्टेट में एक, कैंट क्षेत्र में एक, जिला चिकित्सालय में तीन, सी.एम.ओ कार्यालय में एक, रेलवे कॉलोनी में तीन, लच्छीपुर, आजाद चौक, वार्ड नंबर 37, गोलघर, सिधारी पुर, सुमेर सागर में एक-एक, मुफ्तीपुर, सदर में दो-दो, बेतियाहाता में तीन, अली नगर में दो, चंपा देवी पार्क में एक, घासी कटरा में एक, रायगंज में दो, जाफरा बाजार में तीन, सूरजकुंड में तीन, तिवारीपुर में एक, राजेंद्र नगर में दो, निकट बुद्ध विहार में एक, गोविंदपुर में एक, 10 नंबर बोरिंग में एक, पैडलेगंज में एक, जयप्रकाश नगर में एक, मियां बाजार में एक, तुर्कमानपुर में एक, शास्त्रीपुरम में एक, रेती चौक में दो व्यक्ति पाजिटिव पाए गए हैं।

ग्रामीण क्षेत्र में जो 101 मरीज पाए गए हैं उनमें बासगांव के एक, भटहट के जैनपुर, ताज पिपरा, सोहसा, हाफिज नगर में एक-एक, पोखरभिंडा में दो, कैंपियरगंज क्षेत्र के नेतवर बाजार, जंगल बिहुली में एक-एक, पीपीगंज में आठ, भगवानपुर, चौमुखा में दो-दो, चरगांवा क्षेत्र के पादरी बाजार में पांच, हरसेवकपुर में तीन, जंगल धूषण में एक, बीआरडी में तीन, चौरी चौरा क्षेत्र के मुंडेरा बाजार में एक, गोला के बेवारी, शिवपाल में एक-एक, तहसील गोला, बैदौली में दो-दो, खोराबार क्षेत्र के थाना खोराबार में दो, सुबा बाजार में चार, दिव्या नगर में एक, जंगल सिकरी में एक, खोराबार में एक, सिंघाड़िया में दो, एयर फोर्स हॉस्पिटल में एक, पिपराइच क्षेत्र के वार्ड नंबर 8 में चार, वार्ड नंबर 2 में तीन, वार्ड नंबर 9 में एक, वार्ड नंबर 4 में तीन, वार्ड नंबर 6 में दो, महुआ खुर्द में तीन, पिपरौली क्षेत्र के नौसड़ में एक, महावीर छपरा में दो, नगवा जैतपुर में एक, भौवापार में एक, पिपरौली में एक, सहजनवा क्षेत्र के बघौरा में एक, सहजनवा में दो, सरदार नगर क्षेत्र के सोनबरसा बुजुर्ग एक, उरूवा क्षेत्र के अरविंद जगदीश, बारीगांव में एक-एक, कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।