गोरखपुर जिले में कोविड-19 से अब तक 248 लोगों की मौत

गोरखपुर। गोरखपुर जिले में कोविड-19 केस की संख्या 15 हजार पार कर गयी है। मंगलवार को जनपद में मिले 163 नए केस के साथ कुल पाजिटिव केस 15440 हो गए हैं। कोरोना से गोरखपुर जिले में अब तक 248 लोगों की मौत हो चुकी है।

स्वास्थ्य विभाग के अनुसार कुल 15440 पाजिटिव केस में अब तक 13614 ठीक हो चुके है। एक्टिव केस की संख्या 1578 है।
मंगलवार को दो और कोरोना संक्रमितों ने दम तोड़ दिया। दोनों की मौत जनपद के बी.आर.डी. मेडिकल कालेज में हुई। दोनों मृतक पुरुष हैं, जिनमें से एक की उम्र 63 वर्ष व दूसरे की उम्र 57 वर्ष बताई जा रही है। कोरोना से गोरखपुर जिले में अब तक 248 लोगों की मौत हो चुकी है।

मंगलवार को जो कोरोना संक्रमण के मामले सामने आए हैं, उनमें शहरी क्षेत्र में 88 और ग्रामीण क्षेत्र में 56 हैं। शाहपुर क्षेत्र में 23, कैन्ट क्षेत्र में सर्वाधिक 33, चिलुआताल क्षेत्र में एक, गोरखनाथ क्षेत्र में 13, रामगढ़ ताल क्षेत्र में सात, राजघाट क्षेत्र में एक, कोतवाली क्षेत्र में सात, गुलरिया क्षेत्र में दो, तिवारीपुर क्षेत्र में एक पाजिटिव पाया गया है।

ग्रामीण क्षेत्र में संक्रमण के मामले सामने आए हैं, उनमें बांसगांव क्षेत्र में एक, कैंपियरगंज क्षेत्र में दो, जंगल कौड़िया क्षेत्र में एक, खोराबार क्षेत्र में आठ, पिपराली क्षेत्र में एक, बड़हलगंज क्षेत्र में छह, चारगांवां क्षेत्र में दस, कौड़ीराम क्षेत्र में एक, पाली क्षेत्र में एक, सहजनवा क्षेत्र में दो, ब्रह्मपुर क्षेत्र में एक, गगहा क्षेत्र में बारह, खजनी क्षेत्र में एक, पिपराइच क्षेत्र में पांच, उरुवा क्षेत्र में चार हैं।