समाचार

लखनऊ में अपने आवास में पूरे दिन नज़रबंद रहे अजय कुमार लल्लू

लखनऊ। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू को पुलिस ने शनिवार को पूरे दिन उनके घर नज़रबंद रखा ताकि वे हाथरस ना जा सकें। शुक्रवार की आधी रात ही पुलिस उनके लखनऊ स्थित आवास बहुखंडी पहुँच गई। उन्हे उसी समय  नोटिस दी गई और कहा गया कि वे अपने आवास से बाहर नहीं जा सकते हैं।

अजय कुमार लल्लू ने अपने को नजरबंद किए जाने की जानकारी देते हुए फ़ेसबुक पर लिखा कि ‘ लखनऊ स्थित मेरे आवास को पुलिस छावनी में बदल दिया गया है।  मुझे नजरबंद कर रखा है। सरकार मुझे नजरबंद कर हाथरस की बेटी के न्याय की लड़ाई को दबा नहीं सकती। सीएम ने आपा खो दिया है, न्याय की हत्या पर उतारू हो चले हैं । न्याय की हत्या नहीं होने देंगें मुख्यमंत्री महोदय। इस जुल्मी, निकम्मी सरकार को जाना होगा। ‘
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने पूछा है कि आखिर कब तक योगी सरकार उ0प्र0 में हो रहे बलात्कार और बढ़ते अपराधों पर असंवेदनशील बनी रहेगी। उन्होने कहा कि हाथरस की घटना पर मुख्यमंत्री आवास घेरने जा रहे लोगों पर बर्बर लाठीचार्ज और गिरफ्तारियां की जाती हैं। क्या दलित बेटी के लिए न्याय मांगना अपराध है। क्या अपनी बहन, बेटियों के लिए न्याय मांगना इस प्रदेश में अपराध की श्रेणी में आता है। उन्होने आगे कहा कि योगी सरकार ने मानवता को शर्मसार किया है तत्काल इस्तीफा दें।