गरीबों में गर्म कपड़े बाँट रहा है गोरखनाथ व्यापारी मंच

गोरखपुर। गोरखनाथ व्यापारी मंच द्वारा ठण्ड में गरीबों में कपड़ा बांटने का अभियान चलाया जा रहा है। मंच ने लोगों से अपील किया है कि जिनके घरों में जरूरत से ज्यादा कपड़े हों एवं जिनका कोई इस्तमाल न हो, उन कपड़ों को आप हमें दीजिए ताकि हम उन्हें जरूरतमन्दों तक पहुंचा सकें। इससे उन कपड़ों का सही इस्तमाल भी हो जायेगा और इस नेक काम में हम सब का सहयोग भी।

मंच के अध्यक्ष अयाज़ अहमद ने कहा कि यह एक शुरुआत है, और पहल भी ताकि हमारे समाज के लोगों में जरूरत मन्दों की जरूरत को पूरा करने का हौसला पैदा हो। मंच के सचिव अनवार आलम ने कहा कि गोखनाथ क्षेत्र में एक ऐसे मंच की बहुत आवश्यकता थी जो व्यापारी समाज को एकत्र करते हुए उनके समस्याओं को समझे और उनके निवारण के लिए प्रयत्न करे।

मंच के कोषाध्यक्ष मोहम्मद राफे ने लोगों से अपील किया है कि जो लोग अपनी जरूरत से अधिक कपड़ों को इस नेकी की राह में लगाना चाहते हैं वे हमारे कलेक्शन प्वाइन्ट अंसारी रोड, हुमायूंपुर उत्तरी, गोरखनाथ में हम तक पहुंचा सकते हैं ताकि कड़ाके की ठण्ड आने से पहले आपके कपड़े जरूरत मन्दों तक पहुंच जायें। मुहीम में बब्लू, कंचन श्रीवास्तवा, शहजादे, नसीम, अय्यूब अंसारी, असलम, करुनेश यादव, कमलेश यादव, इं रमन सिंह आदि विशेष सहयोग दे रहे हैं।