भाटपार रानी में हुआ इंकलाबी नौजवान सभा का तहसील सम्मेलन,बृजेश मौर्य अध्यक्ष व श्रीकांत गुप्ता सचिव चुने गए 

देवरिया। भाटपार रानी में देवरिया इंकलाबी नौजवान सभा (इनौस ) का तहसील सम्मेलन 29 जनवरी को आयोजित किया गया जिसमें 41सदस्यीय काउंसिल का चुनाव हुआ। बृजेश सिंह मौर्य अध्यक्ष, करमचंद कुशवाहा, बृजेश कुशवाहा उपाध्यक्ष, श्रीकांत गुप्ता सचिव, सत्य प्रकाश यादव सहसचिव, अरुण कुमार शाह, गुड्डू कुमार कुशवाहा, जीतेन्द्र कुशवाहा, विशाल कुमार, शैलेश कुशवाहा, अनिल कुशवाहा कार्यकारिणी सदस्य चुने गए.

सम्मेलन को संबोधित करते हुए इंकलाबी नौजवान सभा (इनौस ) के प्रदेश सचिव सुनील मौर्य ने कहा कि सरकार नौजवानों को बेरोजगार बनाने की नीति पर काम कर रही है। दो करोड़ रोजगार देने का वादा करके सत्ता में आई सरकार रेल समेत सरकारी संपत्तियों को कारपोरेट के हवाले करके मौजूदा रोजगार को भी खत्म कर रही है।

उन्होंने दिल्ली बॉर्डर पर चल रहे किसान आंदोलन का पुरजोर समर्थन करते हुए कहा की सरकार कारपोरेट को फायदा पहुंचाने के लिए तीनों कानून व बिजली बिल 2020 लायी है जिसके ख़िलाफ़ पूरे देश का किसान लड़ रहा है. नौजवान सभा किसान आंदोलन के समर्थन में अभियान चला रहा है.

उन्होंने उत्तर प्रदेश की सरकार को नौजवान विरोधी, महिला विरोधी, किसान विरोधी बताते हुए नौकरियों में भ्रष्टाचार, आरक्षण के नियमों की अनदेखी व आयोगों में अपारदर्शिता की बात कही. श्री मौर्य ने कहा कि उत्तर प्रदेश में सरकार नौजवानों, किसानों की लोकतांत्रिक आवाज को पुलिस के दम पर कुचल रही है. दमन के बल पर सरकार नौजवानों की आवाज़ नहीं दबा सकती. नौजवान संगठित होकर सरकार की गलत नीतियों के खिलाफ आवाज बुलंद करेगा.

सम्मेलन में खेग्रामस के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य श्रीराम कुशवाहा, किसान महासभा के राज्य पार्षद छोटेलाल कुशवाहा आदि उपस्थित रहे।