Gorakhpur NewsLine

सेवरही उपनगर की मुख्य सड़क को बनाने के लिए कांग्रेसियों ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन, आंदोलन की चेतावनी 

कुशीनगर। सेवरही उपनगर के क्षतिग्रस्त हो चुके मुख्य मार्ग के बनाने की मांग को लेकर नगर कांग्रेस कमेटी के सदस्यों ने उपजिलाधिकारी तमकुहीराज को ज्ञापन दिया और कहा  कि यदि 15  दिन के अन्दर निर्माण कार्य शुरू नही कराया जाता है तो जनसहयोग से धरना-प्रदर्शन किया जाएगा।

शुक्रवार को नगर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष दीपक जायसवाल उर्फ डेबा के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ता तहसील पहुँचे और उपजिलाधिकारी तमकुहीराज को ज्ञापन दिया। ज्ञापन में कहा गया है कि सेवरही कस्बे का मुख्य मार्ग बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गडढ़ों में तब्दील हो चुका है। जगह-जगह उखड़ी सड़क पर चलना मुश्किल है। कई बार नगर पंचायत से सड़क निर्माण कराए जाने की मांग की जा चुकी है लेकिन ईओ व नगर अध्यक्ष द्वारा बार बार टेंडर को निरस्त कराये जाने से निर्माण कार्य अधर में लटका पड़ा है। ऐसे में कस्बे के मुख्य सड़क का अविलम्ब निर्माण कराया जाना जनहित में अति आवश्यक है।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कहा कि 15 दिन के अन्दर यदि सड़क निर्माण जल्द नहीं शुरू हुआ तो जनसहयोग से विधानसभा क्षेत्र व नगर कांग्रेस कमेटी के कार्यकर्ताओं द्वारा एक दिवसीय धरना प्रदर्शन आंदोलन करने को बाध्य होगें।

ज्ञापन सौंपने वालों में मुख्य रूप से कांग्रेस पार्टी के विधानसभा तमकुहीराज प्रभारी अनिल पटेल, वरिष्ठ इंका नेता शाकिर अली, पंकज कुमार, अशोक कुमार उर्फ शैलेन्द्र मद्वेशिया, सभासद बैजनाथ वर्मा, पूर्व सभासद लव जायसवाल, अमित वर्मा उर्फ बन्टी, आलोक जायसवाल, पप्पू जायसवाल, राजेश्वर गुप्ता, टीपू सुल्तान, मो0 आरिफ, छोटेलाल आदि तमाम लोग उपस्थित रहे।

Exit mobile version