हॉस्पिटल संचालक के द्वारा किये गये दुर्व्यवहार को लेकर एसडीएम से मिले पत्रकार,ज्ञापन दिया

कुशीनगर। नेबुआ नौरंगिया थानाक्षेत्र के कोटवा बाजार में स्थित एक अस्पताल के संचालक द्वारा पत्रकारों के साथ दुर्व्यवहार किए जाने से नाराज डेढ़ दर्जन पत्रकारों ने उप जिलाधिकारी खड्डा को शिकायती पत्र देकर हॉस्पिटल संचालक मुकेश राय और उसके स्टॉफ के खिलाफ सख्त कार्यवाही की मांग की है।

पत्रकारों ने शिकायती पत्र में घटना का विवरण देते हुए बताया है कि 27मार्च को एक खबर के संबंध में जब कुछ पत्रकार डॉक्टर का पक्ष जानने गए तो अस्पताल के संचालक और उसके कर्मचारियों ने अभद्र व्यवहार किया। एक पत्रकार का कैमरा तोड़ दिया। दो मोबाइल भी क्षतिग्रस्त कर दिए गए। उपरोक्त घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुआ है।

इस प्रकरण में पत्रकारों द्वारा थानाध्यक्ष नेबुआ नौरंगिया, पुलिस अधीक्षक कुशीनगर, जनसुनवाई पोर्टल सहित सीएम हेल्पलाइन पर भी शिकायत किया गया पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। बुधवार को करीब डेढ़ दर्जन पत्रकारों ने उप जिलाधिकारी खड्डा को शिकायती पत्र देकर हॉस्पिटल संचालक सहित दुर्व्यवहार करने वाले कर्मचारियों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही की मांग की है। कई दिन बीत जाने के बाद भी डाक्टर के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं होने से गुरुवार को भी लगभग डेढ़ दर्जन पत्रकारो ने उपजिलाधिकारी खड्डा को शिकायती पत्र देकर सख्त कार्यवाही की मांग की।

उपरोक्त प्रकरण में एसडीएम खड्डा अरविंद कुमार ने कहा कि हॉस्पिटल संचालक और उसके कर्मचारियों के द्वारा पत्रकारों के साथ किये गए दुर्व्यवहार से सम्बंधित एक शिकायती पत्र मिला है, इसकी जांच करवाई जाएगी।