कांग्रेस ने कहा -पंचायत चुनाव में पार्टी का  प्रदर्शन संतोषजनक, जिला पंचायत की 270 सीट जीते 

लखनऊ।  उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने आज दावा किया है कि उ0प्र0 में सम्पन्न हुए पंचायत के चुनाव में पार्टी का संतोषजनक प्रदर्शन रहा है। उ0प्र0 के जिला पंचायत के चुनाव में कांग्रेस पार्टी के 270 जिला पंचायत के उम्मीदवारों ने विजय प्राप्त किया है। पार्टी उम्मीदवार 571 सीटों पर दूसरे स्थान और 711 सीटों पर तीसरे स्थान पर रहे।

उ0प्र0 कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने आज कहा कि पूरे प्रदेश में बड़े पैमाने पर कांग्रेस पार्टी के न्याय पंचायत अध्यक्ष, ब्लाक अध्यक्ष एवं संगठन के पदाधिकारी व कार्यकर्ता बड़ी संख्या में ग्राम प्रधान एवं क्षेत्र पंचायत सदस्य का चुनाव जीते हैं।

उन्होंने कहा कि जिस तरह पूरे प्रदेश में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के नेतृत्व में न्याय पंचायत, ब्लाक व ग्राम स्तर तक संगठन का मजबूती के साथ निर्माण किया गया है उसी का नतीजा है कि आज सुखद परिणाम देखने को मिल रहा है।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि गांव, खेत, खलिहान, नौजवान, कानून व्यवस्था और कोरोना जैसे गंभीर विषयों पर कांग्रेस पार्टी ने जो लड़ाई लड़ी है उसके सुखद परिणाम आने शुरू हो गये हैं। उन्होने पूरा भरोसा और विश्वास जताया है कि आने वाले दिनों में कांग्रेस महासचिव श्रीमती प्रियंका गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी को उ0प्र0 की जनता का विश्वास एवं आर्शीवाद प्राप्त होगा।