कुशीनगर के दंपति ने बेटी के जन्मदिन पर मिले 10 हजार रुपये सोनू सूद को दान दे दिया

कुशीनगर। बेटी के जन्मदिन पर मिले दस हजार रुपये कुशीनगर के दंपति ने अभिनेता सोनू सूद के फाउंडेशन को दान कर दिए ताकि यह रुपए देश के कोविड-19 पीड़ित परिवारों के काम आए। सोनू सूद ने ट्वीट कर यशिका को कल के नए भारत की तस्वीर बताया है और कहा कि हमें ऐसे माता पिता पर गर्व है।

यशिका के पिता गिरजेश मद्देशिया उर्फ नन्दू की कसया प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र के सामने मोबाइल शाप की दुकान है। युवा दम्पति का पूरा परिवार सोनू सूद का जबर्दस्त फैन है। गत वर्ष कोविड-19 लॉकडाउन के दौरान से ही परिवार सोनू सूद का मुरीद हो गया। दम्पति बताते हैं कि पलायन के दौरान लोगों को बस, ट्रेन या जहाज से घर छोड़ने की बात हो या हास्पिटल में ऑक्सिजन के लिए उम्मीद लगाये लोग,इस महामारी में सिर्फ़ और सिर्फ़ एक ही इंसान सोनू सूद का नाम समवेत रूप से लोगों की जबान पर रह। सोनू से प्रेरणा लेकर दम्पति योगदान देने की इच्छा मन में पाले था।

इसी दौरान बेटी के प्रथम जन्मदिन पर मेहमान व रिश्तेदारों ने उपहार दिए। प्राप्त उपहार में दस हजार की धनराशि को परिवार ने सोनू सूद फाउंडेशन को दान कर दी। दम्पति पर्यावरण संरक्षण के लिए नगर के सार्वजनिक स्थानों पर खुद के खर्चों पर डस्टबिन रखवाने के लिए और नोट बंदी के दौरान हजारों लोगों को बैंक की लाइनों के इतर अपने खाते में अंतरण कर नकद देने के लिए भी ख्याति बटोर चुके है। बातचीत में गिरिजेश ने बताया कि लोगों की मदद कर जो आत्मिक खुशी मिलती है, उसे व्यक्त करना सरल नही है।